ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजपीसीएस 2015 के चयनित अभ्यर्थियों को सीबीआई का नोटिस

पीसीएस 2015 के चयनित अभ्यर्थियों को सीबीआई का नोटिस

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के पीसीएस 2015 और एपीएस 2010 में चयनित कुछ अभ्यर्थियों एवं कुछ कमचारियों को सीबीआई ने नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा...

पीसीएस 2015 के चयनित अभ्यर्थियों को सीबीआई का नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 07 Sep 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के पीसीएस 2015 और एपीएस 2010 में चयनित कुछ अभ्यर्थियों एवं कुछ कमचारियों को सीबीआई ने नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा है। इन सभी को गोविंदपुर स्थित कैंप कार्यालय में उपस्थित होकर जवाब देना होगा। इसके साथ ही कैंप कार्यालय की ओर से जारी सूचना में कहा गया है जिन भर्तियों की सीबीआई जांच कर रही है, उसके संबंध में अभ्यभी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। सूत्रों की मानें तो यह नोटिस 18 लोगों को भेजा गया है। वहीं, सोमवार को सीबीआई की एक टीम उक्त भर्तियों के संबंध में आयोग गई थी।

ज्ञात हो कि आयोग के एक पूर्व सचिव से उक्त भर्ती प्रकरण में सीबीआई ने पूछताछ की है। यहां तक कि पूर्व सचिव और आयोग के कुछ कर्मचारियों को आमने-सामने बैठाकर वार्ता की है। लेकिन दोनों भर्तियों के कुछ चयनित अभ्यर्थियों एवं कर्मचारियों से दिल्ली स्थित सीबीआई के मुख्यालय पर पूछताछ होनी थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं हो सकी थी। इसलिए सीबीआई ने 18 लोगों को नोटिस जारी किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें