ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजइविवि के पूर्व शिक्षक पर मुकदमा

इविवि के पूर्व शिक्षक पर मुकदमा

इविवि के संस्कृत विभाग के एक पूर्व शिक्षक के खिलाफ उनके पूर्व मकान मालिक ने धमकी देने समेत कई आरोप में जार्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज कराया...

इविवि के पूर्व शिक्षक पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 05 Feb 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

इविवि के संस्कृत विभाग के एक पूर्व शिक्षक के खिलाफ उनके पूर्व मकान मालिक ने धमकी देने समेत कई आरोप में जार्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सोनभद्र के रहने वाले सुदर्शन यादव ने पुलिस को बताया कि बाबा जी की बाग जार्जटाउन में स्थित उनके मकान में अक्तूबर 2023 में शिक्षक राघवेंद्र मिश्र ने किराये पर कमरा लिया। बताया था कि वह इविवि के संस्कृत विभाग में शिक्षक हैं।
सुदर्शन ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने घर में काफी गंदगी फैला रखी थी। विरोध करने पर झगड़ा करने लगते थे। आठ दिसंबर 2023 को उन्होंने घर खाली किया। पांच जनवरी 2024 को उन्होंने सुदर्शन के भैया को फोन कर अपना एडवांस वापस करने को कहा। 4500 रुपये वापस करने की बात हुई तो उन्होंने फोन काट दिया। आरोप है कि 28 जनवरी 2024 को शिक्षक अपने साथ तीन युवकों को लेकर घर आए और उनके घर पर पथराव किया। गाली दी। जान से मारने की धमकी दी। वहीं इविवि प्रशासन की मानें तो संगीन आरोप में असिस्टेंट प्रोफेसर राघवेंद्र को विश्वविद्यालय से कार्यमुक्त किया जा चुका है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें