DA Image
23 अक्तूबर, 2020|10:23|IST

अगली स्टोरी

हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च

हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च

हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने के लिए साथी मिशन फाउडेशन की ओर से बुधवार को कैंडल मार्च निकाला गया। मार्च पत्थर गिरजाघर से शुरू होकर सुभाष चौराहे तक गया।

वहीं, रेप पीड़िता बेटी को न्याय, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, किसान विरोधी कानून की समाप्ति की मांग को लेकर बामसेफ के ऑफशूट संगठन राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा, भारतीय विद्यार्थी मोर्चा, राष्ट्रीय किसान मोर्चा, बहुजन मुक्ति पार्टी, राष्ट्रीय बेरोजगार मोर्चा और इंडियन लॉयर्स एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से जिलाधिकारी कर्यालय पर जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही राष्ट्रपति व राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन अपर नगर मजिस्ट्रेट अशोक कुमार कनौजिया को सौंपा। इस अवसर पर सुनील यादव, डॉ. गिरीश पटेल, विकास भारती, डॉ. चंद्र शेखर यादव, सीमा यादव, संगीता आदि मौजूद रहे।

उधर शोधछात्रा नेहा यादव ने हाथरस की बेटी के न्याय के लिए मुख्यमंत्री की तस्वीर जलाकर विरोध दर्ज किया। पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की। राघवेंद्र यादव ने कहा भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है न तो उन्हें न्याय मिल रहा है। छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष आदिल हमजा ने कहा हाथरस की बेटी के आरोपियों को फांसी की मांग की है। इस अवसर पर अजीत विधायक, संदीप चौधरी, हरेंद्र यादव, जितेंद्र धनराज, राहुल पटेल, मुबशिर, शिवबली, सलमान, अवनीश, रोहित, उत्तम, पंकज आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Candle march to bring justice to Hathras daughter