DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  प्रयागराज  ›  विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं बसपा कार्यकर्ता
प्रयागराज

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं बसपा कार्यकर्ता

हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 07:50 PM
विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं बसपा कार्यकर्ता

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

बहुजन समाज पार्टी ने गुरुवार को राजापुर के एक गेस्ट हाउस में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक की। इसमें पूर्व विधान परिषद सदस्य डॉ. विजय प्रताप, मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज-मिर्जापुर मंडल डॉ. अशोक गौतम और पूर्व मंत्री दीपचंद गौतम आदि ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी नेताओं ने कार्यकर्ताओं से युद्ध स्तर पर तैयारी करने को कहा। बूथ स्तर पर कमेटी गठन कर अभी से बसपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही गई।

समीक्षा बैठक में बसपा से निलंबित दो विधायक मुज्तबा सिद्​दीकी और हाकिम लाल बिंद को लेकर भी सुगबुगाहट होती रही। प्रयागराज के प्रभारी अशोक गौतम ने कहा कि दोनों विधायकों को पार्टी पहले ही निलंबित कर चुकी है। इन दोनों ने सपा के एक नेता के कहने पर राज्यसभा में बसपा प्रत्याशी के खिलाफ वोट दिया था। पार्टी विरोधी कार्यों पर इन्हें निलंबित किया गया था। अशोक गौतम ने कहा कि दोनों विधायक समाजवादी पार्टी के झांसे में आ गए हैं। पहले सपा नेताओं ने इनसे वायदा किया, अब वह भी मुकर गए हैं। पार्टी में वापसी की गुंजाइश पर अशोक गौतम ने कहा कि यह फैसला बहनजी ही लेंगी। इसके लिए दोनों विधायकों को अपने आचरण में सुधार लाना होगा, वे अभी तक जो भी हैं वह बहनजी की वजह से ही हैं।

समीक्षा बैठक में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली को भी आना था लेकिन किन्हीं कारणों से वह नहीं पहुंच पाए। बैठक में मौजूद बसपा नेताओं ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी उतारने में कार्यकर्ताओं की राय भी ली जाएगी। बैठक में डॉ. विजय प्रताप, दीप चंद गौतम आदि ने अपनी बात रखी। संचालन जिलाध्यक्ष अभिषेक गौतम ने किया। इस मौके पर जगन्नाथ पाल, अतुल कुमार टीटू, राजेश पासी, टीएन जैसल, चिंतामनी वर्मा, महानगर अध्यक्ष चौधरी सईद अहमद, मनोज पासी, संतोष हेला, रविन्द्र गांधी, श्रीमती उषा त्यागी, राजकुमार गौतम, अनुज गौतम, प्रमोद पासी, महानगर उपाध्यक्ष अमित आनंद मिश्रा, होरी लाल हेला, नीरज चंद्रा, ज्ञान सिंह पटेल, घनश्याम पटेल, सलीम खां, दशरथ लाल पाल, चांद मो. चंदू, संजय गोस्वामी आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें