ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजबोर्ड परीक्षा से पहले फंदे पर लटकता मिला किशोर का शव

बोर्ड परीक्षा से पहले फंदे पर लटकता मिला किशोर का शव

हाईस्कूल की परीक्षा में शामिल होने के एक दिन पहले ही किशोर का शव फांसी पर लटकता पाया गया। घटना जिला मुख्यालय के कोर्रों गांव में बुधवार रात...

बोर्ड परीक्षा से पहले फंदे पर लटकता मिला किशोर का शव
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 21 Feb 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझनपुर, संवाददाता।
हाईस्कूल की परीक्षा में शामिल होने के एक दिन पहले ही किशोर का शव फांसी पर लटकता पाया गया। घटना जिला मुख्यालय के कोर्रों गांव में बुधवार रात हुई।

सदर कोतवाली के कोर्रो गांव निवासी राम नरेश मेहनत मजदूरी करके परिजनों का भरण पोषण करता है। रामनरेश का बड़ा बेटा गुरु प्रसाद शादी के बाद मंझनपुर के एक कारखाना में काम करने लगा, जबकि छोटा बीटा हरिप्रसाद ओसा कस्बे मे मोटर मैकेनिक है। तीसरे नंबर का बेटा रामप्रसाद (16) पढ़ाई में तेज था। इसलिए दोनों भाई और पिता उसको पढ़ा रहे थे। वह हाईस्कूल का छात्र था। गुरुवार को परीक्षा का उसका पहल दिन था। परिजनों के मुताबिक बुधवार को वह खेत में दवा डालने लिए घर से निकला। घंटों बीत जाने के बाद भी नहीं लौटा तो उसकी मां उसे खोजते हुए नलकूप पर पहुंची। वहां देखा कि राम प्रसाद का शव फांसी से लटक रहा था, इससे कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामा करके शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों के मुताबिक एक हादसे की वजह से उसकी पढ़ाई बाधित होने लगी थी। इससे वह परेशान रहता था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें