DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  प्रयागराज  ›  AU: सभी छात्रों को प्रोन्नत करने की तैयारी
प्रयागराज

AU: सभी छात्रों को प्रोन्नत करने की तैयारी

हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 04:20 PM
AU: सभी छात्रों को प्रोन्नत करने की तैयारी

प्रयागराज। संवाददाता

इलाहाबाद विश्वविद्यालय एवं संबद्ध कॉलेजों के स्नातक प्रथम वर्ष, परास्नातक एवं प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों के प्रथम और अंतिम सेमेस्टर के छात्रों को भी प्रोन्नत करने की तैयारी है। इसी के लिए बुधवार को कुलपति की अध्यक्षता में परीक्षा समिति की बैठक हुई। लेकिन बैठक से जुड़े मामलों पर इविवि अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे।

परीक्षा समिति की बैठक तकरीबन दो घंटे चली। इसमें परीक्षा कराने और प्रोन्नत कराने के अलावा अन्य कई पहलुओं पर लंबी चर्चा हुई। बैठक में स्नातक प्रथम वर्ष और परास्नातक तथा आइपीएस के प्रथम और अंतिम सेमेस्टर के छात्रों को भी प्रोन्नत करने पर चर्चा हुई। बैठक में प्रोन्नत के फार्मूले पर भी विस्तार से चर्चा हुई। परीक्षा समिति की बैठक में प्रोन्नत से असंतुष्ट छात्रों को परीक्षा का मौका देने के मसले पर भी चर्चा हुई। इसके लिए छात्रों ने पिछले दिनों परीक्षा नियंत्रक कार्यालय का घेराव किया था। इस पर परीक्षा नियंत्रक की तरफ से आश्वासन दिया गया था कि मामले को समिति की बैठक में रखा जाएगा।

इनका कहना है

परीक्षा समिति की बैठक को लेकर कोई कमेंट नहीं करुंगी। क्योंकि इस बाबत कोई जानकारी हमे नहीं मिल सकी है। जानकारी मिलने के बाद ही कुछ बता सकती हूं।

डॉ. जया कपूर, पीआरओ, इविवि।

संबंधित खबरें