ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजअतीक के दोनों नाबालिग बेटे राजरूपपुर बाल संरक्षण गृह में

अतीक के दोनों नाबालिग बेटे राजरूपपुर बाल संरक्षण गृह में

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे राजरूपपुर स्थित बाल संरक्षण गृह में ही हैं। करीब एक माह से इस रहस्य पर पड़ा पर्दा...

अतीक के दोनों नाबालिग बेटे राजरूपपुर बाल संरक्षण गृह में
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 24 Mar 2023 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज विधि संवाददाता।

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे राजरूपपुर स्थित बाल संरक्षण गृह में ही हैं। करीब एक माह से इस रहस्य पर पड़ा पर्दा धूमनगंज पुलिस ने उठा दिया। लगभग प्रतिदिन मामले की सुनवाई मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में हो रही थी और कई बार आख्या मंगाई गई परंतु स्पष्ट रिपोर्ट नहीं दी जा रही थी। इस पर थाना प्रभारी के विरुद्ध कारण बताओ नोटिस जारी हुआ तब यह स्पष्ट रिपोर्ट भेजी गई। अगली सुनवाई सोमवार को होगी।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के प्रार्थना पत्र पर धूमनगंज थाने की आख्या का अवलोकन करने के बाद उसे पत्रावली पर रखे जाने का आदेश दिया। अधिवक्ता विजय मिश्र की ओर से यह तर्क दिया गया कि रिपोर्ट का अवलोकन करने के पश्चात विधिक स्थिति के संबंध में न्यायालय के समक्ष तर्क प्रस्तुत किया जाएगा इसलिए मामले की सुनवाई सोमवार 27 मार्च को की जाए। अदालत ने इसे स्वीकार कर सुनवाई की तारीख नियत कर दी। गौरतलब है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की ओर से 27 फरवरी को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया था कि उसके दोनों नाबालिग बच्चों को 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के पश्चात उनके घर से धूमनगंज पुलिस उठा ले गई है, उनका कोई पता नहीं चल रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें