ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजपशु तस्करों ने दरोगा पर ट्रक चढ़ाने का किया प्रयास

पशु तस्करों ने दरोगा पर ट्रक चढ़ाने का किया प्रयास

झूंसी पुलिस ने सोमवार देर रात 13 मवेशियों के साथ चार पशु तस्करों को गिरफ्तार किया। इस दौरान पशु तस्करों ने चौकी इंचार्ज छतनाग पर ट्रक चढ़ाने का...

पशु तस्करों ने दरोगा पर ट्रक चढ़ाने का किया प्रयास
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 05 Oct 2022 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

झूंसी पुलिस ने सोमवार देर रात 13 मवेशियों के साथ चार पशु तस्करों को गिरफ्तार किया। इस दौरान पशु तस्करों ने चौकी इंचार्ज छतनाग पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया। गनीमत रही की वह बाल-बाल बच गए और सभी पशु तस्कर मवेशियों के साथ पकड़े गए।

सोमवार रात छतनाग चौकी इंचार्ज नवीन सिंह गश्त पर थे तभी सूचना मिली कि शहर की ओर से एक ट्रक में 13 जानवर लादकर चार लोग झूंसी की ओर आ रहे हैं। चौकी इंचार्ज ने फोर्स के साथ शास्त्री ब्रिज पर पशु तस्करों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने गाली देते हुए दरोगा पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया। यह देख दरोगा धर्मेंद्र यादव ने बैरिकेडिंग लगा दी जिसकी वजह से पशु तस्करों के आगे चल रहीं गाड़ियां रुक गईं और जाम लग जाने के कारण पशु तस्कर ट्रक लेकर भाग नहीं सके। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक में पीछे बैठे कौशाम्बी कोखराज निवासी अवधेश पाल, कीडगंज निवासी सलमान, अटाला निवासी शाहनवाज और खुल्दाबाद निवासी मो. नूरेन को पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि ट्रक में लदे मवेशी उन्नाव लेकर जा रहे थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper