ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजफरार राहुल और शिवम खोलेंगे गेमिंग एप का राज

फरार राहुल और शिवम खोलेंगे गेमिंग एप का राज

गेमिंग एप से देशभर में युवाओं को करोड़ों की चपत लगाने वाले मुख्य आरोपी राहुल और शिवम की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम लगी है। दोनों के पकड़े जाने पर...

फरार राहुल और शिवम खोलेंगे गेमिंग एप का राज
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 14 Jun 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गेमिंग एप से देशभर में युवाओं को करोड़ों की चपत लगाने वाले मुख्य आरोपी राहुल और शिवम की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम लगी है। दोनों के पकड़े जाने पर खुलासा होगा कि कैसे और कहां से मोबाइल गेमिंग एप को ऑपरेट किया जा रहा था। कहीं इस खेल में विदेशी लिंक तो नहीं है।
डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा पांडेय की सूचना पर गेमिंग एप का बड़ा खुलासा हुआ। प्रयागराज, महाराजगंज और गोपालगंज में रैकेट पकड़ा गया। नैनी पुलिस ने अब तक इस खेल में शामिल 14 आरोपियों को जेल भेजा है। इनके पास से 55 मोबाइल सिम कार्ड बरामद हुआ था। इसके कारण पुलिस अभी तक यह जांच नहीं कर पाई है कि इसमें कौन सा सिम कार्ड मुख्य आरोपियों का है। पकड़े गए आरोपियों ने कहा था कि सिम कार्ड उनको सक्रिय करके मिला था। असोम से सिम कार्ड जारी किया गया था। कॉल डिटेल और सर्विलांस की मदद से पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ रही है। पुलिस का कहना है कि राहुल ही तीनों जगहों पर ऑपरेट करता था। उसके गिरफ्त में आने के बाद इस रैकेट का असली खुलासा होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।