DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  प्रयागराज  ›  राम मंदिर के लिए आप कार्यकर्ताओं ने प्रार्थना की
प्रयागराज

राम मंदिर के लिए आप कार्यकर्ताओं ने प्रार्थना की

हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:21 AM
राम मंदिर के लिए आप कार्यकर्ताओं ने प्रार्थना की

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुचारू तरीके से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को बड़े हनुमान जी से प्रार्थना की। राम मंदिर की जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने संगम स्थित बड़े हनुमान मंदिर के सामने शुद्धि यज्ञ किया।

इस मौके पर आप कार्यकर्ताओं की ओर से जारी बयान में कहा गया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए देश-विदेश से करोड़ों लोगों ने चंदा दिया। चंदे का पैसा अब भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है। भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले आप के सांसद संजय सिंह पर हमला किया जा रहा है।

पार्टी के जिलाध्यक्ष संजीव मिश्रा ने कहा कि मंदिर निर्माण में करोड़ों रुपये का घोटाला साधारण मामला नहीं है। यह आम लोगों की भावनाओं से जुड़ा मामला है। इससे देश विदेश में सनातन धर्म और देश की प्रतिष्ठा को गहरा आघात लगा है। पार्टी के जिला सचिव सर्वेश यादव ने कहा कि कथित घोटाले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

इस मौके पर शिमलाश्री त्रिपाठी, संजय पांडेय, अवनीश श्रीवास्तव, बेबी कुमारी, पल्लवी मालवीय, नीरज प्रजापति, रावेंद्र पांडेय, पूनम वार्ष्णेय, राजन सिंह पटेल, वीरेंद्र कुशवाहा, आरआर मिश्रा, दीपक गांगुली, धीरज तिवारी, विवेक सिंह, केके मिश्रा, दीपक केसरवानी आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें