ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजएक से दो घंटे तक देरी से चलेंगी एक दर्जन ट्रेनें

एक से दो घंटे तक देरी से चलेंगी एक दर्जन ट्रेनें

बनारस मंडल के औंरिहार-सादत सेक्शन में दोहरीकरण का कार्य चल रहा है। नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से रेलवे ने एक दर्जन ट्रेनों की री-शेड्यूलिंग और...

एक से दो घंटे तक देरी से चलेंगी एक दर्जन ट्रेनें
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 31 May 2023 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।

बनारस मंडल के औंरिहार-सादत सेक्शन में दोहरीकरण का कार्य चल रहा है। नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से रेलवे ने एक दर्जन ट्रेनों की री-शेड्यूलिंग और रेग्यूलेशन किया है। ये ट्रेनें एक से दो घंटे तक रोक-रोक कर संचालित की जाएंगी।

ट्रेन नंबर 14005 सीतामढ़ी-आनंद विहार टर्मिनल प्रारंभिक स्टेशन से एक जून को 150 मिनट देरी से चलेगी। सीतामढ़ी -आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस 6 जून को 90 मिनट देरी से चलेगी। गाड़ी नंबर 09066 छपरा-सूरत एक्सप्रेस 7 जून को 90 मिनट देरी से चलेगी। बलिया-आनंद विहार टर्मिनल प्रारंभिक स्टेशन से 8 जून को 90 मिनट देरी से चलेगी। गोरखपुर-दादर एक्सप्रेस 15 जून को 90 मिनट देरी, लोकमान्यतिलक-जयनगर एक्सप्रेस तीन जून से 17 जून तक 60 मिनट देरी से चलेगी। दुर्ग-छपरा एक्सप्रेस प्रारंभिक स्टेशन से 14 जून को 90 मिनट नियंत्रित कर संचालित की जाएगी। बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस प्रारंभिक स्टेशन से 15 जून को 30 मिनट नियंत्रित कर चलेगी। नाहरलगुन-ओखा एक्सप्रेस 17 जून को 60 मिनट देरी संचालित हेागी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें