DA Image
29 मई, 2020|5:09|IST

अगली स्टोरी

328 असिस्टेंट प्रोफेसर को कॉलेज आवंटित, जल्द करेंगे ज्वाइन

328 असिस्टेंट प्रोफेसर को कॉलेज आवंटित, जल्द करेंगे ज्वाइन

उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग से छह विषयों के असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए चयनित अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग गुरुवार को पूरी कर ली गई। उच्च शिक्षा निदेशालय ने इन्हें कॉलेज आवंटित कर दिए हैं। इनका नियुक्ति पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

उच्च शिक्षा निदेशक डॉ. वंदना शर्मा ने बताया कि काउंसिलिंग में शामिल अभ्यर्थी वेबसाइट से नियुक्ति पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। नियुक्ति पत्र की कॉलेज और संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय की प्रति इनके आवेदन पत्र के साथ डाक के जरिए निदेशालय की ओर से भेजी जाएगी। काउंसिलिंग पूरी होने के साथ ही प्रदेश के सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों को अंग्रेजी के 147, शारीरिक शिक्षा के 60, भूगोल के 48, इतिहास के 38, अर्थशास्त्र के 33 तथा चित्रकला के दो असिस्टेंट प्रोफेसर मिल गए हैं। नियुक्ति पत्र लेकर यह असिस्टेंट प्रोफेसर संबंधित कॉलेजों में जाएंगे, जहां इन्हें कार्यभार ग्रहण कराते हुए उसका प्रमाण पत्र दिया जाएगा।

उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग के विज्ञापन संख्या 47 के तहत छह विषयों के 328 पदों के लिए चयनित इन अभ्यर्थियों से 24 से 26 फरवरी तक कॉलेजों के ऑनलाइन विकल्प लिए गए थे। 27 को डाटा प्रोसेस करने के बाद गुरुवार को काउंसिलिंग का नतीजा घोषित किया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:328 Assistant Professor allotted to college will join soon