ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजदो डॉक्टर समेत 198 नए कोरोना संक्रमित मिले

दो डॉक्टर समेत 198 नए कोरोना संक्रमित मिले

जिले में बुधवार को दो डॉक्टर एवं छह स्वास्थ्यकर्मी समेत कुल 198 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। पॉजिटिव आए लोगों में सबसे अधिक एक सीमेंट कंपनी के कर्मचारी हैं। इस तरह जिले में अब कुल 1752 एक्टिव केस...

दो डॉक्टर समेत 198 नए कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 06 Aug 2020 03:36 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में बुधवार को दो डॉक्टर एवं छह स्वास्थ्यकर्मी समेत कुल 198 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। पॉजिटिव आए लोगों में सबसे अधिक एक सीमेंट कंपनी के कर्मचारी हैं। इस तरह जिले में अब कुल 1752 एक्टिव केस हैं। इनमें 962 संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं।

कोविड 19 के नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि बारा स्थित एक सीमेंट कंपनी के 11 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, पीएसी के पांच एवं सीआरपीएफ के दो जवान भी संक्रमित मिले हैं। सीएचसी मेजा के दो हेल्थ वर्कर, एसआरएन अस्पताल की एक स्टाफ नर्स, एक टेक्नीशियन और एक सफाईकर्मी पॉजिटिव है। इसके अलावा बारा तहसील क्षेत्र के एक लेखपाल, शहर के एक रिटायर डॉक्टर एवं कॉल्विन अस्पताल के एक चिकित्सक संक्रमित हैं। जसरा की एक एएनएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। आबकारी विभाग का एक कर्मचारी संक्रमित मिला है। बुधवार को संक्रमित आए 198 लोगों में दस वर्ष से कम उम्र के पांच बच्चे शामिल हैं। वहीं, इनमें शामिल 58 महिलाओं में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें