DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  प्रयागराज  ›  दिलीप मिश्र के गैंग में पत्नी समेत 16 सदस्य
प्रयागराज

दिलीप मिश्र के गैंग में पत्नी समेत 16 सदस्य

हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 04:00 PM
दिलीप मिश्र के गैंग में पत्नी समेत 16 सदस्य

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

चाका के पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्र पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने उसके करीबियों की पहचान कर गैंग चार्ट तैयार किया है। इस गैंग में दिलीप मिश्र की पत्नी समेत 16 सदस्य हैं। इनकी गतिविधियों पर पुलिस नजर रखने लगी है। अवैध रूप से अर्जित आरोपियों की संपत्तियों की पहचान करके पुलिस कुर्क करेगी। दिलीप मिश्र की नैनी और औद्योगिक क्षेत्र में कई संपत्तियों को पुलिस गैंगस्टर एक्ट में कुर्क कर चुकी है।

औद्योगिक क्षेत्र निवासी दिलीप मिश्र पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। वह कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी पर हुए जानलेवा हमले का आरोपी है। इसके अलावा हाल ही में एसटीएफ ने डॉक्टर एके बंसल हत्याकांड मे भी उसे आरोपी बनाया था। दिलीप मिश्र पर आरोप था कि कुछ माह पहले उसने एक लाख इनामी शूटर नीरज सिंह को शरण दी थी। नीरज और उसके साथियों की मदद से संघ से जुड़े एक नेता और यमुनापार एक व्यापारी की हत्या करानी थी। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि दिलीप मिश्र के गैंग में पहले सिर्फ तीन सदस्य थे। अब इस गैंग के सदस्यों में 16 लोग शामिल हैं।

गैंग में पत्नी और बेटा भी शामिल

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक इस गैंग में दिलीप मिश्रा उनकी पत्नी अर्चना मिश्र बेटा शुभम मिश्र, बृजेश मिश्र, धर्मेन्द्र पांडेय, जितेंद्र पांडेय, मनोज कुमार, विकास मिश्र, राजेश यादव, रवि, श्रवण, नीरज सिंह, मुकुल मिश्र, नकुल दुबे, बबलू यादव और गुल्लू कोल शामिल हैं।

संबंधित खबरें