ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाआशनाई के विवाद में युवक को मारी गोली

आशनाई के विवाद में युवक को मारी गोली

आशनाई के विवाद में चल रही रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान हुई फायरिंग में एक गोली युवक के सिर में लग गई। उसे अस्पताल भेजकर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही...

आशनाई के विवाद में युवक को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 22 Mar 2019 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

आशनाई के विवाद में चल रही रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान हुई फायरिंग में एक गोली युवक के सिर में लग गई। उसे अस्पताल भेजकर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

लालगंज के गहरी निवासी शब्बीर का बेटा शमीम (22) बीए का छात्र है। तीन महीने पहले तिलौरी के कुछ लड़कों से एक लड़की को लेकर उसकी मारपीट हो गई थी। इसके बाद दूसरे पक्ष के लड़के मुम्बई चले गए थे। दो दिन पहले लड़के मुम्बई से आए तो गुरुवार को फिर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इसके बाद शुक्रवार को दोनों पक्ष वासूपुर प्राथमिक विद्यालय के पास इकट्ठा हुए और जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान किसी ने तमंचे से फायर किया और एक गोली शमीम के सिर में लग गई। शमीम गिरकर चीखने लगा तो मारपीट करने वाले भाग निकले। फायर व चीख-पुकार सुनकर गांववाले पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजने की व्यवस्था करने के बाद आरोपितों के घर दबिश दी लेकिन कोई हाथ नहीं आया। पुलिस आरोपितों के करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें