ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापिटाई से घायल युवक की मौत, हंगामा

पिटाई से घायल युवक की मौत, हंगामा

सोमवार को पिटाई से घायल युवक की मंगलवार रात मौत हुई तो लोग बिफर पड़े। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करने...

पिटाई से घायल युवक की मौत, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 26 May 2021 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को पिटाई से घायल युवक की मंगलवार रात मौत हुई तो लोग बिफर पड़े। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। गांव में पीएसी तैनात कर घंटों अधिकारियों ने समझाया और मांगें पूरी कराने का आश्वासन दिया तब लोग अंतिम संस्कार के लिए माने।

नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के रूपापुर निवासी संजय शर्मा का बेटा राजकुमार शर्मा (20) सोमवार शाम शौच को जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में गांव के चट्टान शर्मा ने अपने साथियों व परिजनों के साथ मिलकर उसे इतना पीटा कि वह मरणासन्न हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल भेजकर मारपीट की एफआईआर दर्ज कर ली थी। राजकुमार का स्वशाषी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। मंगलवार रात एक बजे के बाद उसकी हालत बिगड़ी तो उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया लेकिन प्रयागराज ले जाने की तैयारी हो ही रही थी कि राजकुमार ने दम तोड़ दिया। रोते बिलखते परिजन पुलिस व प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे। सूचना मिलते ही फोर्स लेकर सीओ सिटी अभय पाण्डेय भी पहुंच गए। सुबह होने के पहले ही पुलिस आरोपित व साजिशकर्ता के घर दबिश देकर तीन लोगों को पीटते हुए कोतवाली ले गई। गांव से पोस्टमार्टम हाउस तक फोर्स तैनात कर दोपहर होने के पहले ही पोस्टमार्टम करा दिया गया। दोपहर में लाश घर लाई गई तो ग्रामीण हंगामा करते हुए सभी आरोपितों की गिरफ्तारी, 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता व शस्त्र लाइसेंस की मांग करने लगे। बिना मांग पूरी हुए अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया। एसडीएम सदर मोहनलाल गुप्ता व एएसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी ने मांगें पूरी कराने का आश्वासन दिया तो करीब साढ़े तीन बजे परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें