Youth dies in suspicious circumstances - संदिग्ध हालात में युवक की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध हालात में युवक की मौत

घर में रहे युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजन मामले में बोलने से बचते रहे। पुलिस पहुंची तो परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। देर शाम एसओ ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के गुलनार पुरैली मकदूमपुर का कल्लू निर्मल (40) बुग्गी चलाता था। शनिवार को दिन में करीब 11 बजे संदिग्ध हालात में उसकी मौत हो गई। इस पर कोई छत से गिरने की बात कहता रहा तो कोई जहरीली शराब पीने से मौत होना बताता रहा। परिजन खामोश रहे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही तो कमला देवी ने बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से मना कर दिया। ॉ

उसने बताया कि मृतक शराब का लती था। शुक्रवार शाम भी शराब पीकर आया था। मृतक की पत्नी सीमा देवी, बेटे तूफान (19), अर्जुन (17), अंकित (15), शिवकेश (12) का रो रो कर बुरा हाल है। देर शाम एसओ प्रवीण कुशवाहा पहुंचे तो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहरीली शराब की बाबत एसओ का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

बेटे की मौत पर पिता की हालत बिगड़ी

बेटे की मौत की जानकारी होते ही छोटेलाल बिलखने लगा। इसी बीच उसकी हालत बिगड़ने लगी तो घबराए परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। देर शाम एसडीएम विजयपाल भी उसके घर जानकारी के लिए पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Youth dies in suspicious circumstances