ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाओवरटेकर करने पर युवकों की पिटाई

ओवरटेकर करने पर युवकों की पिटाई

बिना पास दिए आगे निकलने पर कुछ लोगों ने बाइक सवार युवकों को ओवरटेक कर रोक लिया। उनकी जमकर पिटाई कर करीब ढाई हजार रुपये छीन लिए। लोग दौड़े तो उनकी...

ओवरटेकर करने पर युवकों की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 23 Oct 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंडा। बिना पास दिए आगे निकलने पर कुछ लोगों ने बाइक सवार युवकों को ओवरटेक कर रोक लिया। उनकी जमकर पिटाई कर करीब ढाई हजार रुपये छीन लिए। लोग दौड़े तो उनकी जान बची। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कुंडा के बानेमऊ गांव निवासी रामकृष्ण के पुत्र प्रभु ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह बाइक से गांव के अपने साथी गोविंद के साथ नई बाजार रहवई घरेलू सामान खरीदने जा रहा था। शहाबपुर गांव के सामने डिग्री कॉलेज के पास गांव के कुछ लोग बाइक से सड़क पर फैलकर धीरे-धीरे जा रहे थे। इस पर प्रभु बाइक कच्ची पटरी से निकालकर आगे निकल गया। इससे नाराज उन लोगों ने उसको ओवरटेक कर बाइक रोक ली। जाति सूचक गालियां देते हुए बेरहमी से दोनों को मारा पीटा। जेब में रहे 2000 और साथी की जेब से 500 रुपये निकाल लिए। राहगीरों ने बीच-बचाव किया तो पीड़ित लोग बाइक छोड़कर भागे। यूपी 112 को फोन किया तो पुलिस पहुंची और उसे थाने चलने को कहा। वह बाइक लेकर साथी संग थाने पहुंचा और मामले की नामजद तहरीर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें