ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडायुवक को पीटकर बाइक तोड़ी, फायरिंग

युवक को पीटकर बाइक तोड़ी, फायरिंग

रात में जनसम्पर्क के दौरान चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान समेत कई लोगों ने घेरकर युवक को मारापीटा। गालियां देते हुए बाइक में तोड़फोड़ की और जान से...

युवक को पीटकर बाइक तोड़ी, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 18 Apr 2021 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रात में जनसम्पर्क के दौरान चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान समेत कई लोगों ने घेरकर युवक को मारापीटा। गालियां देते हुए बाइक में तोड़फोड़ की और जान से मारने की धमकी दी। तमंचे से हवाई फायरिंग करते हुए दहशत फैलाई। मारपीट के दौरान युवक घायल हो गया। परिजन घायल को सीएचसी ले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मानिकपुर थाना क्षेत्र के सहिजनी के संतोष जय प्रकाश सिंह ने पुलिस को तहरीर दी। शनिवार रात वह जनसम्पर्क कर रहा था। इस बीच पूर्व प्रधान राजेश सिंह अपने बेटों व समर्थकों के साथ पहुंचे। चुनावी रंजिश में गालियां देते हुए उसे लाठी से मारा पीटा। इससे वह गंभीर घायल हो गया। उसकी बाइक तोड़ दी। कनपटी के पास तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दी। कई राउंड हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई। शोर सुनकर लोग दौड़े तो उसकी जान बची। यूपी 112 को फोन किया तो पुलिस पहुंची। परिजन घायल को सीएचसी ले गए। संतोष जय प्रकाश सिंह की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व प्रधान राजेश सिंह उनके बेटे अभिषेक सिंह, सिद्धार्थ, दिलीप, अतुल समेत पांच के खिलाफ बलवा समेत विभिन्न धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। मामले में नाराज दर्जनों ग्रामीण रात में ही थाने पहुंचे थे। एसओ सुभाष यादव का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें