ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडालाखों की लागत वाले नाले के निर्माण में लग रही पीली ईंट

लाखों की लागत वाले नाले के निर्माण में लग रही पीली ईंट

नगरपालिका के लाखों रुपये की लागत वाले नाले के निर्माण में ठेकेदार पीली ईंट और घटिया सामग्री का प्रयोग कर रहा है। ठेकेदार के मनमाने रवैये से मोहल्ले...

लाखों की लागत वाले नाले के निर्माण में लग रही पीली ईंट
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 11 Nov 2023 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़, संवाददाता।
नगरपालिका के लाखों रुपये की लागत वाले नाले के निर्माण में ठेकेदार पीली ईंट और घटिया सामग्री का प्रयोग कर रहा है। ठेकेदार के मनमाने रवैये से मोहल्ले के लोगों में खासी नाराजगी है।

शहर के करनपुर मोहल्ले में स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम के बगल से जलनिकासी का नाला बनवाने की मंजूरी नगरपालिका ने दी है। पालिका प्रशासन ने नाला निर्माण कराने का टेंडर ठेकेदार को दिया है। ठेकेदार इसके निर्माण में पीली ईंट के साथ घटिया सामग्री का प्रयोग कर रहा है। दो दिन पहले मोहल्ले वालों ने इस बाबत ठेकेदार को फोन कर नाराजगी जताई लेकिन ठेकेदार ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इससे नाराज मोहल्ले वालों ने दीपावली पर्व के बाद डीएम से शिकायत दर्ज कराने की योजना बनाई है। शनिवार को निर्माण में पीली ईंट लगा रहे मजदूरों ने बताया कि ठेकेदार की ओर से इसी ईंट से निर्माण करने का निर्देश दिया गया है।

इनका कहना है

करनपुर नाले का निर्माण गुणवत्तापूर्ण तरीके से कराने के निर्देश दिया गया है। यदि घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है तो इसकी जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-रामअचल कुरील, ईओ नगरपालिका

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें