ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडावाहन की टक्कर से मजदूर की मौत

वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत

प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर बाइक सवार मजदूर अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत देख डाक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर किया लेकिन...

वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 23 Jan 2020 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर बाइक सवार मजदूर अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत देख डाक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर किया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

कोहंडौर इलाके के रामापुर गांव के रामनेरश वर्मा का बेटा लाल बहादुर वर्मा (40) बुधवार सुबह बाइक से पास के बाजार जा रहा था। गांव के मोड़ पर सड़क पार कर रहे कुत्ते को बचाने के दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे लेकिन टक्कर मारने वाला वाहन नहीं मिला। उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख उसे प्रयागराज मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। प्रयागराज पहुंचने से पहले एंबुलेंस में रास्ते में ही लाल बहादुर की मौत हो गई। रोते बिलखते परिजन शव लेकर अस्पताल लौटे तो नगर कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। घटना से मृतक की पत्नी व पांच बच्चे सदमे में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें