DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › प्रतापगढ़ - कुंडा › ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत
प्रतापगढ़ - कुंडा

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाPublished By: Newswrap
Thu, 23 Sep 2021 04:50 PM
ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

मानिकपुर। पति की मौत के बाद लोगों के खेत बंटाई पर लेकर किसी तरह बच्चों को पाल रही महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वह शाम को खेत देखने के लिए घर से निकली तो लौटी नहीं। सुबह रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से हड़कम्प मच गया। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

मानिकपुर थानाक्षेत्र के अमरहा बड़गौं गांव की नंदा देवी (45) के पति नंदलाल सरोज की बहुत पहले मौत हो गई थी। उसके तीन बेटे और दो बेटियां हैं। वह दूसरों के खेत बंटाई पर लेकर बच्चों का पालन पोषण करती रही। बुधवार शाम गांव से कुछ दूर पर बंटाई पर लिए गए खेत की देख-रेख करने गई। लेकिन रात में घर नहीं लौटी। बच्चे रातभर मां के लिए परेशान रहे। गुरुवार सुबह घर से कुछ दूर रेलवे ट्रैक पर नंदा देवी का क्षत-विक्षत शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि घर लौटते समय वह रेलवे ट्रैक से गुजरी तो किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। मां के मौत की खबर मिलते ही बच्चों में कोहराम मच गया।

प्रधानपति अर्जुन मौर्या मौके पर पहुंचे पुलिस को खबर दी। मृतक के बेटे रवि कुमार की तहरीर पर पुलिस ने इत्तफाकिया घटना दर्ज करते हुए शव पोस्टमार्टम को भेजा। मृतका की आर्थिक स्थित बहुत खराब है। उसके शव के अंतिम संस्कार की भी व्यवस्था नहीं रही। प्रधानपति अर्जुन मौर्या ने अंतिम संस्कार तक की व्यवस्था की।

संबंधित खबरें