ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाप्रसव के बाद महिला की मौत, हंगामा

प्रसव के बाद महिला की मौत, हंगामा

प्रसव के बाद महिला की मौत हो गई। उसके परिजन चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। नर्सिंग होम में तोड़फोड़ भी की गई। पुलिस पहुंची तो लोग शांत हुए। परिजन पुलिस के साथ थाने गए लेकिन...

प्रसव के बाद महिला की मौत, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 22 Nov 2019 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रसव के बाद महिला की मौत हो गई। उसके परिजन चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। नर्सिंग होम में तोड़फोड़ भी की गई। पुलिस पहुंची तो लोग शांत हुए। परिजन पुलिस के साथ थाने गए लेकिन तहरीर नहीं दी। बाद में शव लेकर घर चले गए।

कुंडा के मातपुर सहिजनी निवासी अनुज शुक्ला की पत्नी रेनू गर्भवती थी। गुरुवार शाम उसे प्रसव पीड़ा हुई तो परिजन कुंडा नगर के करेटी रोड स्थित एक नर्सिंग होम ले आए। यहां उसे बच्चा हुआ लेकिन प्रसव के बाद ही रेनू की हालत बिगड़ने लगी। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। इससे आक्रोशित परिजन नर्सिग होम के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ करने लगे। सूचना पाकर यूपी-112 पुलिस पहुंची तो लोगों को समझाकर शांत कराया। थाना प्रभारी डीपी सिंह का कहना है कि परिजन बगैर तहरीर दिए शव लेकर घर चले गए। अभी किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली। तहरीर मिलेगी तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें