ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडारोमांचक मुकाबले में बहोरिकपुर बना विजेता

रोमांचक मुकाबले में बहोरिकपुर बना विजेता

बाबागंज के अहलादगंज ग्रीन पार्क स्टेडियम में चल रहे पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला रविवार को सियारामगंज और बहोरिकपुर के बीच खेला गया। बहोरिकपुर टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर खिताब पर...

रोमांचक मुकाबले में बहोरिकपुर बना विजेता
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 07 Jan 2018 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबागंज के अहलादगंज ग्रीन पार्क स्टेडियम में चल रहे पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला रविवार को सियारामगंज और बहोरिकपुर के बीच खेला गया। बहोरिकपुर टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर खिताब पर कब्जा किया।

ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में बहोरिकपुर टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम ने 9 ओवर 3 गेंद पर 111 रन बनाए। जबाब में उतरी सियारामगंज की टीम 11 ओवर 4 गेंद पर मात्र 105 रन ही बनाकर आल आउट हो गई। मैन ऑफ दी सीरीज आनंद कुमार बहोरिकपुर, मैन आफ दि मैच सियारामगंज के मंगल को दिया गया। विजेता टीमों को मुख्य अतिथि कुंवर मुन्नू सिंह ने पुरस्कृत करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। ऐसी प्रतियोगिताएं ग्रामीण अंचल में छुपी प्रतिभाओं को निखारने और आगे बढ़ाने में सहायक होती हैं। ग्रामीण अंचल के ऐसे आयोजनों को प्रोत्साहन देने की जरूरत है। इस मौके पर दानू अहमद, राजू, मुकीम, इजराइल, कयूम, बबलू, इरफान, मोहम्मद नईम, राहुल शुक्ला, ज्ञानू सिंह, शाह मोहम्मद आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें