DA Image
21 जनवरी, 2021|7:15|IST

अगली स्टोरी

उत्साह के साथ नए साल का स्वागत

उत्साह के साथ नए साल का स्वागत

जिले के लोगों ने नए साल 2021 का पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया। हालांकि कोरोना संक्रमण के चलते आयोजन सीमित रहे, लेकिन उत्साह में कमी नहीं रही। घरों में केक काटकर लोगों ने खुशियां मनाई। युवकों ने दोस्तों संग धमाल किया।

नववर्ष 2021 के स्वागत की तैयारियों पर भी इस बार कोरोना की दहशत का असर दिख रहा है। हर बार की तरह अबकी शहर के चौराहे तिराहों पर डीजे व साउंड बाक्स नहीं लगाए गए थे। रात 12 बजते ही युवाओं ने आतिशबाजी शुरू कर दी। पटाखे फोड़े गए। हालांकि संक्रमण के चलते चौराहों पर कोई खास आयोजन नहीं किए गए थे। इस बार नववर्ष के स्वागत पर अधिकांश युवा घरों में ही जश्न की तैयारी की थी। मीराभवन मोहल्ले के रानू सिंह, पल्टन बाजार के प्रणव चौरसिया व करनपुर के सोमेश सिंह ने बताया कि इस बार पहली जनवरी को घर पर ही दोस्तों के साथ जश्न मनाएंगे। कोरोना संक्रमण के चलते सार्वजनिक स्थलों पर कार्यक्रम नहीं रखा गया।

होटल व रेस्टोरेंट में भी खास तैयारी नहीं

नववर्ष के सप्ताहभर पहले से ही शहर के होटल संचालक तरह-तरह के ऑफर देकर युवाओं को आकर्षित करने का प्रयास करते थे। इस बार भी संचालकों ने तैयारियां की है, लेकिन कुछ स्पेशल नहीं किया गया। दरअसल, कोरोना के चलते होटलों में अपेक्षा के मुताबिक लोग जुट नहीं रहे हैं। बाबागंज के होटल संचालक विष्णु खंडेलवाल ने बताया कि इस बार संक्रमण के चलते नववर्ष पर अधिक भीड़ जुटने की उम्मीद नहीं है। ऐसे में सामान्य तरीके से ही इंतजाम किए गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Welcome the new year with enthusiasm