DA Image
प्रतापगढ़ - कुंडा

तेज बारिश से शहर में जलभराव

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 11:52 PM
तेज बारिश से शहर में जलभराव

प्रतापगढ़। रविवार दोपहर हुई झमाझम बारिश से शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। तेज बरसात होने के कारण शहर के नाले-नालियां भर गए और सड़कें जलमग्न हो गईं। राजकीय मेडिकल कॉलेज, एसपी ऑफिस, पुलिस लाइन व सीडीओ आवास के सामने भी जलभराव हो गया।

बेल्हा में शनिवार रात से ही तेज हवा के साथ रिमझिम बारिश रुक-रुक कर होने लगी थी। यह सिलसिला पूरी रात और रविवार सुबह भी जारी रहा। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अचानक तेज बारिश शुरू हो गई और करीब एक घंटे तक झमाझम बारिश हुई। इससे समूचा शहर कुछ देर के लिए जलमग्न नजर आया। तेज बारिश होने के कारण शहर के नाले-नालियां भी उफनाने लगे जिससे बरसात का पानी सड़कों पर भर गया। इससे राहगीरों को भी दिक्कत हुई। राजकीय मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड के सामने, पुलिस आफिस, सीडीओ आवास के बगल व कलक्ट्रेट में जलभराव हो गया। हालांकि बारिश थमने के बाद सड़कों पर जमा बारिश का पानी धीरे-धीरे नाले नालियों के माध्यम से निकलने लगा लेकिन दफ्तरों में देर शाम तक पानी भरा रहा।

मोहल्लों में जलभराव से हुई दिक्कत

रविवार दोपहर तेज बारिश होने से शहर के पल्टन बाजार, रेलवे कालोनी, सिनेमा रोड, बेगम वार्ड मोहल्ले में भी जलभराव हो गया। इससे मोहल्ले वालों को खासी दिक्कत हुई। बारिश थमने के बाद धीरे-धीरे पानी निकलना शुरू हुआ तो लोगों ने राहत महसूस की।

संबंधित खबरें