ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाचेता बिजली विभाग, ईंट भट्ठों को चिन्हित कर रिपोर्ट तलब

चेता बिजली विभाग, ईंट भट्ठों को चिन्हित कर रिपोर्ट तलब

ईंट भट्ठों पर हो रही बिजली चोरी पर "हिन्दुस्तान" में खबर छपने के बाद विभाग ने सक्रियता दिखाई है। अवर अभियंताओं से ईंट भट्ठों की संख्या मांगी गई है। इसके साथ ही बिजली के कनेक्शन व बिना कनेक्शन वाले...

चेता बिजली विभाग, ईंट भट्ठों को चिन्हित कर रिपोर्ट तलब
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 31 Jan 2018 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लालगंज में ईंट भट्ठों पर हो रही बिजली चोरी पर "हिन्दुस्तान" में खबर छपने के बाद विभाग ने सक्रियता दिखाई है। अवर अभियंताओं से ईंट भट्ठों की संख्या मांगी गई है। इसके साथ ही बिजली के कनेक्शन व बिना कनेक्शन वाले ईंट भट्ठों की रिपोर्ट भी तलब की है।

तहसील क्षेत्र में ईंट भट्ठों पर बड़े पैमाने पर बिजली चोरी की जा रही है। बिना कनेक्शन और अधिक लोड के जरिए खप रही बिजली पर "हिन्दुस्तान" ने बुधवार के अंक में प्रकाशित की। इस पर विभाग ने तहसील क्षेत्र के ईंट भट्ठों की रिपोर्ट मांगी। इसके साथ ही सभी अवर अभियंता को निर्देश दिया कि तीन दिन में कनेक्शन व बिना कनेक्शन वाले ईंट भट्ठों को चिह्नित करें और उनकी रिपोर्ट दें।

-----------------------------------

इनका कहना है-

तहसील क्षेत्र के ईंट भट्ठों की संख्या सभी अवर अभियंता से मांगी गई है। इसके साथ ही कनेक्शन व बिना कनेक्शन वाले ईंट भट्ठों की भी रिपोर्ट मांगी गई है। तीन दिन में रिपोर्ट मिलने के बाद विजिलेंस टीम के साथ संयुक्त छापेमारी कर दोषियों के खिलाफ जुर्माना के साथ मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा।

वरुण कुमार, एसडीओ विद्युत, लालगंज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें