ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाऑपरेशन के बाद मासूम की मौत पर हंगामा, नर्सिंगहोम सील

ऑपरेशन के बाद मासूम की मौत पर हंगामा, नर्सिंगहोम सील

नगर पंचायत में स्थित एक नर्सिंगहोम में ऑपरेशन के बाद दो साल के मासूम को रेफर किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई थी। परिजन शव लेकर आए और हंगामा करने लगे।...

ऑपरेशन के बाद मासूम की मौत पर हंगामा, नर्सिंगहोम सील
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 15 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

ढकवा (प्रतापगढ़), हिन्दुस्तान संवाद। नगर पंचायत में स्थित एक नर्सिंगहोम में ऑपरेशन के बाद दो साल के मासूम को रेफर किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई थी। परिजन शव लेकर आए और हंगामा करने लगे। मामले में सुल्तानपुर के करौदी थाने में चिकित्सक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। मंगलवार शाम जांच को पहुंचे डिप्टी सीएमओ ने नर्सिंगहोम सील कर दिया।
सुल्तानपुर करौंदीकला थाना क्षेत्र के सगर्दे निवासी कलपू धोबी का दो साल का पौत्र दिव्यांश को हर्निया की बीमारी थी। परिजन उसे यहां ढकवा नगर पंचायत स्थित प्रतीक हॉस्पिटल ले आए। यहां डॉ. पंकज पाल ने सोमवार को उसका ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के बाद परिजनों को बच्चे को देखने नहीं दिया गया। शाम 6 बजे कंपाउंडर खुद बच्चे को लेकर जा रहा था। परिजनों ने जबरन उसका हाथ छुआ तो शरीर ठंडा हो गया था। परिजन कहने लगे कि बच्चे की मौत हो चुकी है, लेकिन डॉक्टर ने बदलापुर रेफर कर दिया। वहां डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की पहले ही मौत हो चुकी है। ऑपरेशन भी गलत जगह किया गया है। इस पर परिजन शव लेकर पहुंचे और हंगामा करने लगे। मामले में सुल्तानपुर के करौंदीकला थाने में डॉ. पंकज पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। शाम को डिप्टी सीएमओ डॉ. आजाद अहमद मामले की जांच करने नर्सिंगहोम पहुंच गए। उन्होंने बच्चे के ऑपरेशन, उसके इलाज की बाबत जानकारी ली। साथ ही सीसीटीवी फुटेज देखा। डिप्टी सीएमओ ने नर्सिंगहोम की ओपीडी सील कर दिया। पहले से भर्ती मरीजों को उपचार के बाद डिस्चार्ज करने और कोई नया मरीज न भर्ती करने का निर्देश दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।