ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडायूपी बोर्ड : दूसरे की परीक्षा देने आए दो सॉल्वर पकड़े गए

यूपी बोर्ड : दूसरे की परीक्षा देने आए दो सॉल्वर पकड़े गए

दूसरे की परीक्षा देने आया युवक परीक्षा कक्ष में फेस मैचिंग के दौरान पकड़ लिया गया। खुद को फंसता देख युवक कॉलेज की 12 फीट की बाउंड्री कूद कर भागने...

यूपी बोर्ड : दूसरे की परीक्षा देने आए दो सॉल्वर पकड़े गए
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 29 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

-
लक्ष्मणपुर/बाघराय, हिन्दुस्तान संवाद। दूसरे की परीक्षा देने आया युवक परीक्षा कक्ष में फेस मैचिंग के दौरान पकड़ लिया गया। खुद को फंसता देख युवक कॉलेज की 12 फीट की बाउंड्री कूद कर भागने लगा। युवक को भागता देख कक्ष निरीक्षक व अन्य शिक्षकों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। युवक को पुलिस को हवाले कर दिया गया है। गुरुवार को आयोजित परीक्षा की दोनों ही पालियों से एक-एक सॉल्वर को पकड़ा गया है।

सगरा सुंदरपुर के परीक्षा केंद्र सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की जीव विज्ञान परीक्षा में एक परीक्षार्थी की जगह दीपक मिश्र निवासी बेलहा लालगंज को आंतरिक सचल दल ने पकड़ लिया। पकड़ने जाने के बाद युवक कक्ष से भागने लगा। युवक को पकड़ने में कक्ष निरीक्षक व शिक्षक ने उसे दौड़ा लिया। युवक कॉलेज की 12 फीट की बाउंड्री को कूद कर भागने लगा। युवक को पकड़ने के दौरान शिक्षक इंद्र नारायण पांडेय घायल हो गए। प्रभारी एसओ लीलापुर किशन सिंह ने बताया कि आरोपित को पकड़ लिया गया। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

यूपी बोर्ड की सुबह की पाली में मीरा देवी इंटरमीडिएट कॉलेज लोदीपुर देवरीपट्टी बिहार कुंडा में विज्ञान की परीक्षा के दौरान एक परीक्षार्थी की जगह एक नाबालिक निवासी शिवप्रसाद का पुरवा वेधनगोपालपुर को पकड़ा गया है। केंद्र व्यवस्थापक संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया आंतरिक सचल दल ने दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा है। किशोर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एसओ बाघराय निकेत भारद्वाज ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित नाबालिक है। केस दर्ज कर मुचलके पर छोड़ दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें