अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामगंज व दुर्गापुर के दो शूटर रडार पर

रामगंज व दुर्गापुर के दो शूटर रडार पर

1 / 3कोहंडौर में दो सगे व्यापारियों की हत्या में पुलिस को अमेठी के दो शूटरों की तलाश है। इसके अलावा पुलिस कोहंडौर व कंधई के सभी बदमाशों को टटोल रही...

रामगंज व दुर्गापुर के दो शूटर रडार पर

2 / 3कोहंडौर में दो सगे व्यापारियों की हत्या में पुलिस को अमेठी के दो शूटरों की तलाश है। इसके अलावा पुलिस कोहंडौर व कंधई के सभी बदमाशों को टटोल रही...

रामगंज व दुर्गापुर के दो शूटर रडार पर

3 / 3कोहंडौर में दो सगे व्यापारियों की हत्या में पुलिस को अमेठी के दो शूटरों की तलाश है। इसके अलावा पुलिस कोहंडौर व कंधई के सभी बदमाशों को टटोल रही...

PreviousNext

कोहंडौर में दो सगे व्यापारियों की हत्या में पुलिस को अमेठी के दो शूटरों की तलाश है। इसके अलावा पुलिस कोहंडौर व कंधई के सभी बदमाशों को टटोल रही है।

अमेठी के पीपरपुर थानाक्षेत्र के रामगंज व दुर्गापुर के दो बदमाशों का कोहंडौर में खूब आना जाना रहा है। इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने इन बदमाशों के बारे में खोजबीन शुरू की तो इन बदमाशों के साथ इलाके के कई बदमाशों का मेलजोल पता चला। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रही है। लेकिन इन दोनों के अलावा पुलिस की दूसरी टीम कंधई व कोहंडौर थानाक्षेत्र के बदमाशों को खोज रही है। पुलिस सूत्रों का मानना है कि शूटर भले ही कोई हो लेकिन उसे मदद किसी न किसी स्थानीय बदमाश से मिली है। रंगदारी मांगे जाने के बाद श्याम सुंदर के घर के आसपास कई दिन संदिग्ध रेकी करते भी देखे गए थे।

स्वॉट टीम ने डेरा डाला, कई गांवों में दबिश

प्रतापगढ़। सगे व्यापारी भाइयों की हत्या करने वालों तक पहुंचने के लिए क्राइम ब्रांच की स्वॉट टीम ने कोहंडौर में डेरा डाल दिया है। पुलिस सफेद अपाचे वाले बदमाशों को खास तौर पर खोज रही है। पूरी रात दबिश देकर पुलिस ने दर्जन भर संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इसके साथ तीन सफेद अपाचे भी पकड़कर कोहंडौर थाने लाई गई है।

वैसे तो पुलिस अभी कुछ बताने को तैयार नहीं लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस की एक रणनीति यह है कि कोहंडौर और कंधई थानाक्षेत्र के अधिकांश बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो शूटरों तक पहुंचा जा सकता है। शुक्रवार रात दोनों थानाक्षेत्रों के कई गांवों में दबिश देकर 12 संदिग्धों को पकड़ा गया है। इसमें से कुछ बदमाशों को कंधई थाने में, कुछ को कोहंडौर मेंे और कुछ को पुलिस लाइन में रखा गया है।

पुलिस देख पति को कमरे में बंद कर दिया

प्रतापगढ़। बाग में बैठे दो संदिग्ध पुलिस देख भागे और एक घर में आगे से घुसकर पीछे से निकल गए। पुलिस पहुंची तो उक्त मकान की महिला ने अपने पति को पुलिस से छिपाने के लिए कमरे में बंद कर दिया। हालांकि पुलिस ने ताला तोड़कर उसके पति को पकड़ लिया और थाने लेकर चली गई।

स्वॉट टीम शुक्रवार दोपहर बदमाशों की तलाश में कोहंडौर रेलवे क्रॉसिंग के पास घूम रही थी। उसी दौरान बाग में बैठे दो संदिग्ध पुलिस टीम देख भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो दोनों संदिग्ध रामापुर निवासी बबलू के घर में घुसकर पीछे के रास्ते से निकल गए। लेकिन बबलू की पत्नी ने समझा कि पुलिस उसके पति को पकड़ने आई है इसलिए उसने बबलू को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद सीओ सिटी अंजनी राय फोर्स के साथ पहुंचे और कमरे का ताला खुलवाकर बबलू को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। पुलिस का कहना है कि बबलू ने बदमाशों को भागने में मदद की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two shooters of Ramganj and Durgapur on radar