ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाएजेंसी का ताला तोड़कर दो बाइक चोरी

एजेंसी का ताला तोड़कर दो बाइक चोरी

आसपुर थाना देवसरा थाना क्षेत्र के ढकवा बाजार स्थित टीवीएस बाइक एजेंसी के शटर का ताला तोड़कर चोर दो बाइक व दो हेलमेट उठा ले गए। बगल स्थित हीरो बाइक की एजेंसी में वारदात को अंजाम देने में असफल रहे। घटना...

एजेंसी का ताला तोड़कर दो बाइक चोरी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 16 Jan 2020 12:27 AM
ऐप पर पढ़ें

(प्रतापगढ़), प्रतापगढ़, Pratapgrah

आसपुर थाना देवसरा थाना क्षेत्र के ढकवा बाजार स्थित टीवीएस बाइक एजेंसी के शटर का ताला तोड़कर चोर दो बाइक व दो हेलमेट उठा ले गए। बगल स्थित हीरो बाइक की एजेंसी में वारदात को अंजाम देने में असफल रहे। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

क्षेत्र के विनैका निवासी राजेश तिवारी ने बताया कि वह ढकवा बाजार में सुल्तानपुर रोड पर टीवीएस बाइक की एजेंसी है। मंगलवार रात करीब एक बजे चोरों ने एजेंसी के शटर का ताला तोड़कर दो बाइक व दो हेलमेट पार कर दिया। बगल हीरो की एजेंसी में वारदात को अंजाम देने में असफल होने पर चोर एजेंसी के ऊपर निर्माणाधीन मकान से शटरिंग खोलने वाली डाई उठा ले गए। करीब पचास मीटर दूर खेत में दोनों बाइकों के चार साइड ग्लास व निर्माणाधीन मकान की शटरिंग खोलने वाली डाई मिली।

सीसीटीवी में दिखे पांच बदमाश

बाइक एजेंसी में चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हीरो एजेंसी व अन्य प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। पता चला कि इब्राहिमपुर रोड से होते हुए सुल्तानपुर-जौनपुर हाईवे पर पहुंचे चोरों ने एजेंसी पर पहुंचकर वारदात को अंजाम दिया। सबसे पहले चोरों ने इब्राहिमपुर रोड पर स्थित रामजी सोनी की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त किया। रात साढ़े बारह बजे इसी रोड पर पिंटू यादव के मेडिकल स्टोर के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज में पांच बदमाश दिखाई पडे़। इसके बाद बाग की तरफ से घूमते हुए चोर हाईवे पर पहुंचे और चौराहे से करीब 400 मीटर दूर हीरो एजेंसी पर पहुंचे।

शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का केबल काटने के बाद चोरों ने गलियारे का ताला तोड़ दिया। लेकिन अंदर से भी लॉक लगा होने के कारण चोरी की वारदात को अंजाम देने में असफल रहे। इससे चोर एजेंसी के ऊपर निर्माणाधीन मकान से शटरिंग खोलने वाली डाई उठा ले गए और फिर बगल स्थित टीवीएस की एजेंसी में वारदात को अंजाम दिया। आसपुर देवसरा थाने के एसआई बब्बन राम ने बताया कि कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। तहरीर मिली है। छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें