DA Image
18 जनवरी, 2021|11:19|IST

अगली स्टोरी

ट्रक लूटकर ड्राइवर व खलासी को जंगल में फेंका

default image

लोहे की सरिया लादकर प्रयागराज जा रहे ट्रक को लूटकर बदमाशों ने ड्राइवर व खलासी को हाथ-पैर बांधकर जंगल में फेंक दिया। शौच गए ग्रामीण दोनों को पड़ा देख हैरान रह गए। हाथ-पैर खोलने पर दोनों ने पूरी घटना बताई। पुलिस ने फतेहपुर से ट्रक बरामद कर लिया है।

गाजीपुर जनपद निवासी राम आसरे (40) ट्रक ड्राइवर है। ट्रक पर उसके साथ रितेश सरोज (20) निवासी धनवासा थाना बाघराय खलासी का काम करता है। ट्रक पर सुल्तानपुर जनपद के जगदीशपुर से 40 टन लोहे की सरिया लादकर शनिवार रात दोनों प्रयागराज के नैनी जा रहे थे। प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र स्थित हाईवे के टोल बूथ पर ऊंचा ब्रेकर बना है। दोनों ने पुलिस को बताया कि रविवार को भोर में करीब चार बजे ट्रक ब्रेकर पर पहुंचा तो सामने आकर एक बोलेरो खड़ी हो गई। बोलेरो से छह बदमाश निकले और असलहा दिखाकर गोली मारने की धमकी देते हुए ट्रक पर ही दोनों को बंधक बना लिया।

ट्रक एक बदमाश चलाने लगा और उन दोनों को ट्रक से उतारकर बोलेरो पर बिठा लिया। ट्रक लेकर मऊआइमा की ओर चले गए और बोलेरो को वापस प्रतापगढ़ की ओर मोड़ दिया। बोलेरो के भीतर ही राम आसरे व रितेश के दोनों हाथ उन्हीं के कपड़ों से और पैर जूतों के फीतों से बांध दिए। बोलेरो देल्हूपुर चौकी क्षेत्र स्थित गजेहड़ा जंगल पहुंची तो हाईवे किनारे रोककर उन दोनों को गहरे गड्ढे में लुढ़काकर चले गए। सुबह शौच गए ग्रामीणों से हाथ-पैर खुलवाकर दोनों देल्हूपुर चौकी गए तो घटनास्थल प्रयागराज में होने की वजह से दोनों को मऊआइमा थाने की रामफल की इनारी चौकी भेज दिया गया।

वहां चौकी इंचार्ज सुमित तिवारी ने अधिकारियों को सूचना दी तो पुलिस सक्रिय हो गई। ड्राइवर राम आसरे के मुताबिक ट्रक में जीपीएस नहीं था। फिर भी पुलिस ने लूटे गए उसके ट्रक (डीपी 78 डी 5189) को फतेहपुर में माल सहित पकड़ लिया है। सभी बदमाश ट्रक छोड़कर भाग गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Truck robbed and threw driver and student in the forest