ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाट्रक की टक्कर से टूटे दस खंभे, बिजली आपूर्ति ठप

ट्रक की टक्कर से टूटे दस खंभे, बिजली आपूर्ति ठप

ओवरलोड ट्रक में मेन लाइन का विद्युत तार फंसने से दस खंभे टूट गए। तारों से चिंगारी निकलने के कारण अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ। मेन लाइन क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण चालीस...

ट्रक की टक्कर से टूटे दस खंभे, बिजली आपूर्ति ठप
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 05 Dec 2018 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ओवरलोड ट्रक में मेन लाइन का विद्युत तार फंसने से दस खंभे टूट गए। तारों से चिंगारी निकलने के कारण अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ। मेन लाइन क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण चालीस गांव की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत विभाग की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

बंधवा बाजार से बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे दस चक्का ट्रक धान की बोरियां लादकर सुल्तानपुर जा रहा था। उड़ैयाडीह बाजार के पास जजनीपुर नहर पर ट्रक पर लदी धान की बोरियां वहां से गुजरी मेन विद्युत लाइन के तार में फंस गईं। इससे दस खंभे क्षतिग्रस्त हो गए और तार टूटकर जमीन पर गिर पड़ा। जमीन पर गिरे विद्युत तारों से तड़तड़ाहट की आवाज के साथ चिंगारी निकलने के कारण वहां हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को सूचना देकर आपूर्ति बंद कराई और ट्रक रोक लिया। सूचना पाकर विद्युत विभाग के जेई संदीप कुमार व पट्टी थाने के एसएसआई हरिशंभू सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

मेन लाइन क्षतिग्रस्त होने से रसुलहा, गजरिया, मोलनापुर, गोधूपट्टी, आशापुर अठगवां, उडैयाडीह बाजार, शेषपुर अठगवां, मिश्रौली, भदेवरा ऊषीपुर सहित करीब चालीस गांवों की आपूर्ति ठप हो गई। दस पोल के गिरने और लाइन के डैमेज होने के कारण विद्युत विभाग को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

इनका कहना है

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर गया था। ट्रक को कब्जे में लिया गया है। यदि ट्रक मालिक जुर्माना भर देता है तो कार्रवाई नहीं होगी। नहीं तो कार्रवाई की जाएगी।

संदीप कुमार

जेई, विद्युत उपकेंद्र, पट्टी

ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। बिजली विभाग की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हरिशंभू सिंह

एसएसआई, थाना पट्टी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें