DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एचटी लाइन पर गिरी डाल, चार उपकेंद्र ठप

भुपियामऊ सब स्टेशन से चिलबिला जाने वाली एचटी लाइन पर मंगलवार रात पेड़ की डाल गिरने से चार उपकेंद्र ठप हो गए। दूसरे दिन भी उपकेंद्रों से जुडे़ गांवों में बिजली नहीं मिल सकी। लोग पूरे दिन बिजली के लिए परेशान रहे। साढे़ 18 घंटे बाद मंगलवार शाम साढे़ छह बजे आपूर्ति बहाल हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली।

भुपियामऊ सब स्टेशन से जाने वाली एचटी लाइन से चिलबिला ग्रामीण, नरहरपुर, कोहंडौर और साल्हीपुर उपकेंद्र संचालित होते हैं। भुपियामऊ के पास मंगलवार रात 12 बजे एचटी लाइन पर तार गिर गया। इससे विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। उपकेंद्र से जुडे़ गांवों के साथ नरहरपुर, मकूनपुर, कोहंडौर, कोनी, किशुनगंज बाजारों में भी बिजली न मिलने से छोटे उद्योग भी ठप रहे। लोग गर्मी में पानी के लिए भी परेशान रहे। विभागीय अधिकारियों ने शाम साढे़ छह बजे मरम्मत के बाद आपूर्ति बहाल की तो लोगों ने राहत की सांस ली। इस बाबत एसडीओ चिलबिला संदीप कुमार ने बताया कि एचटी लाइन पर पेड़ की डाल गिरने से आपूर्ति बाधित हुई थी। हालांकि मरम्मत के बाद शाम को आपूर्ति बहाल कर दी गई।

तेज आवाज के साथ जला केबल

प्रतापगढ़। शहर के अंबेडकर चौराहा स्थित उपकेंद्र पर लगे ट्रांसफार्मर का केबल बुधवार दोपहर बारिश के बीच तेज आवाज के साथ जल गया। इससे उपकेंद्र में अफरातफरी मच गई। हालांकि दो घंटे बाद केबल दुरुस्त कर आपूर्ति बहाल कर दी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tree falls upon the electric wire line stopped