ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाशिकायतों का समय से करें निस्तारण : डीएम

शिकायतों का समय से करें निस्तारण : डीएम

लालगंज तहसील सभागार में शनिवार को डीएम डॉ. नितिन बंसल की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ। सुबह नौ बजे से ही अपनी शिकायतों को लेकर...

शिकायतों का समय से करें निस्तारण : डीएम
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 21 May 2022 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

लालगंज। लालगंज तहसील सभागार में शनिवार को डीएम डॉ. नितिन बंसल की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ। सुबह नौ बजे से ही अपनी शिकायतों को लेकर डीएम के आने की प्रतीक्षा में फरियादी तहसील परिसर में बैठे रहे। साढ़े दस बजे डीएम के साथ एसपी सतपाल अंतिल समाधान दिवस में पहुंचे। साढ़े दस बजे डीएम व एसपी के साथ सीडीओ ईशा प्रिया की मौजूदगी में शिकायतों की सुनवाई शुरू हुई।

डीएम के बैठते ही फरियादियों की लाइन लग गई। दोपहर बाद दो बजे तक राजस्व व पुलिस के साथ अन्य विभागों से 285 शिकायतें आईं जिनमें 13 का मौके पर निस्तारण किया गया। डीएम ने निर्देश दिया कि संबंधित शिकायतों का जिला स्तरीय अधिकारी परीक्षण निस्तारण कराएं। फरियादियों की शिकायतों को सभी अधिकारी गंभीरता से लें और निस्तारण में तेजी दिखाएं। शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही पाई गई तो संबंधित अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने कहा कि समाधान दिवस का उद्देश्य फरियादियों की शिकायत निस्तारित कर फरियादी को संतुष्ट करना भी है। सम्पूर्ण समाधान दिवस शासन की प्राथमिकता का कार्यक्रम है। इस मौके पर एसडीएम अरुण कुमार सिंह, तहसीलदार सुप्रिया चतुर्वेदी, ईओ सुभाष चंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें