ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाट्रक की टक्कर से तीन युवकों की मौत

ट्रक की टक्कर से तीन युवकों की मौत

बारात में मारपीट के बाद एक बाइक से भागे तीन युवकों को ट्रक ने रौंद दिया। इससे तीनों की मौत हो गई। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।लालगंज थाना क्षेत्र के सराय जगत डिहवा गांव के बंशीलाल के...

ट्रक की टक्कर से तीन युवकों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 23 Nov 2017 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बारात में मारपीट के बाद एक बाइक से भागे तीन युवकों को ट्रक ने रौंद दिया। इससे तीनों की मौत हो गई। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।

लालगंज थाना क्षेत्र के सराय जगत डिहवा गांव के बंशीलाल के बेटे चंदन की बारात बुधवार रात हथिगवां थाना क्षेत्र के तीरथ नाथ सरोज के घर आई थी। बारात में किसी बात को लेकर विवाद के बाद मारपीट हो गई। बारात में शामिल लालगंज के संगियापुर गांव निवासी रमेश का बेटा अनुज (22), कल्याणपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार का बेटा अभय कुमार (23), नवरंग उर्फ विशाल (24) पुत्र हरिकेश एक ही बाइक से भाग निकले। तेजी से भागे युवकों की बाइक कुंडा के किलहनापुर के आगे कैमा मस्जिद के पास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इससे तीनों को गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची यूपी 100 पुलिस तीनों को सीएचसी ले गई। वहां नौरंग को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और अभय व अनुज की हालत गंभीर देख इलाहाबाद रेफर कर दिया। इलाहाबाद जाते समय रास्ते में दोनों की मौत हो गई। कुंडा पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें