ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाप्रॉपर्टी डीलर से मांगी 10 लाख की रंगदारी

प्रॉपर्टी डीलर से मांगी 10 लाख की रंगदारी

आसपुर देवसरा के पूरा गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर से फोन पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रकम न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस छानबीन कर रही...

प्रॉपर्टी डीलर से मांगी 10 लाख की रंगदारी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 12 Aug 2018 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

आसपुर देवसरा के पूरा गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर से फोन पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रकम न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस छानबीन कर रही है।

पूरा निवासी केदारनाथ अग्रवाल का बेटा अनिल कुमार लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर है। उसकी पत्नी कामना अग्रवाल, बेटा आर्ष (5), पिता केदारनाथ व माता विमला देवी यहीं घर पर रहती हैं। आठ अगस्त की दोपहर अनिल यहीं पर थे। दोपहर साढ़े बारह बजे उसके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रुपये न देने पर परिवार को नुकसान होने की धमकी भी दी। अनिल ने इसे किसी का मजाक समझा और लखनऊ चले गए। शुक्रवार को अनिल के एक मित्र ने प्रतापगढ़ से फोन करके बताया कि जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी मांगी गई। उसी नंबर से आठ तारीख को ही अमरगढ़ के व्यापारी कृष्ण कुमार उमरवैश्य उर्फ बच्चा सेठ से भी रंगदारी की मांग की गई है। इस पर अनिल ने देवसरा पुलिस को तहरीर दी है।

इनका कहना है

तहरीर मिली है। जिस मोबाइल नंबर से अमरगढ़ के कृष्ण कुमार से रंगदारी मांगी गई थी। तहरीर में उसी नंबर से उसी दिन की घटना का जिक्र किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

आशुतोष त्रिपाठी, थानाध्यक्ष, आसपुर देवसरा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें