ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाचोरों ने अधिवक्ता के घर से लाखों का सामान समेटा

चोरों ने अधिवक्ता के घर से लाखों का सामान समेटा

अधिवक्ता के घर घुसे चोरों ने नकदी, जेवरात समेत लाखों रुपये का सामान समेट लिया। घर के बाहर सो रही अधिवक्ता के मां के पहने हुए जेवरात भी चोर छीन ले...

चोरों ने अधिवक्ता के घर से लाखों का सामान समेटा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 27 May 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंडा, संवाददाता। अधिवक्ता के घर घुसे चोरों ने नकदी, जेवरात समेत लाखों रुपये का सामान समेट लिया। घर के बाहर सो रही अधिवक्ता के मां के पहने हुए जेवरात भी चोर छीन ले गए। आरोप है कि अधिवक्ता के कमरे को बाहर से बंद कर दिया गया था, जिससे मां का शोर सुनकर वह बाहर नहीं निकल पाए।
कुंडा थाना क्षेत्र के मीरपुर बनोही गांव निवासी कृष्ण कुमार पाण्डेय दीवानी न्यायालय में वकालत करते हैं। उन्होंने पुलिस को तहरीर दी कि 24 मई की आधी रात के बाद चोर उनके घर में घुसे। घर में रखा बक्शा निकाल लाए। घर के बाहर सो रही उनके मां के पहने हुए जेवरात छीन लिए। मां के चीखने की आवाज सुनकर दरवाजा खोलकर बाहर निकलना चाहा तो दरवाजा बाहर से बंद था। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े और दरवाजा खोला तो वह बाहर निकले। अधिवक्ता का आरोप है कि चोरो ने दस हजार रुपये नकद, करीब दो लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात समेट लिए। आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस अभी जांच कर रही है। इंस्पेक्टर सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है, रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।