DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुकान में दोबारा चोरी करने पहुंचा युवक, जमकर धुनाई

दुकान में दोबारा चोरी करने पहुंचा युवक, जमकर धुनाई

जिस दुकान में पखवारेभर पहले चोरी की थी उसी में रविवार को फिर चोरी कर ली। दुकानदार को शक हुआ तो तलाशी ली और मोबाइल बरामद हो गया। भीड़ ने उसे पीटा तो कई चोरियों का खुलासा हुआ। भीड़ ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उसके साथियों के बारे में पता लगा रही है।

कोहंडौर थानाक्षेत्र के मदाफरपुर बाजार में अरविंद मिश्र की मोबाइल फोन की दुकान है। 14 जून की रात दुकान का ताला तोड़कर 20 हजार रुपये व आधा दर्जन मोबाइल फोन चोरी हो गए थे। तहरीर देने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। व्यापारियों का कहना है कि रविवार को अरविंद की दुकान पर एक युवक रिचार्ज कराने आया और मौका पाकर काउंटर पर रखा एक मोबाइल फोन उठाकर अपनी जेब में डाल लिया।

मोबाइल गायब देख अरविंद को शक हुआ तो युवक की तलाशी ली। तलाशी में उसके पास काउंटर से गायब मोबाइल बरामद हो गया। अरविंद ने युवक के उस मोबाइल फोन का आईएमईआई नम्बर चेक किया जिसे वह रिचार्ज कराने आया था तो पता चला कि वह मोबाइल भी अरविंद की दुकान से 14 जून को चुराया गया था। चोर पकड़े जाने की खबर फैलते ही भीड़ लग गई। भीड़ ने आरोपित युवक को पीटा तो उसने अपना नाम धीरज मिश्रा (19) निवासी बकुलाही थाना कोहंडौर बताया।

भीड़ में शामिल व्यापारियों के मुताबिक धीरज ने कबूल किया कि उसने बाजार के रामजी जायसवाल की दुकान से 12 हजार रुपये व काजू, सुदामा तिवारी की दुकान से 4 हजार रुपये तथा रामकुमार मौर्य व वर्मा आयरन स्टोर से दो-दो हजार रुपये चोरी किए थे।

चोर पकड़े जाने की सूचना पाकर कोहंडौर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित युवक को पकड़कर थाने ले गई। धीरज ने लोगों को बताया कि वह प्रीतम सराय व चनुआडीह निवासी अपने दो दोस्तों के साथ वारदात को अंजाम देता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:thief caught red handed