DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › प्रतापगढ़ - कुंडा › एक रात में 6 दुकानों का ताला तोड़कर चोरी
प्रतापगढ़ - कुंडा

एक रात में 6 दुकानों का ताला तोड़कर चोरी

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 11:32 PM
एक रात में 6 दुकानों का ताला तोड़कर चोरी

मकूनपुर/कोहंडौर। चोरों ने एक रात छह दुकानों का ताला तोड़कर चोरी कर ली। पीड़ितों की शिकायत पर कोहंडौर पुलिस जांच कर रही है। स्थानीय लोग पुलिस गश्त पर सवाल उठा रहे हैं।

कोहंडौर थानाक्षेत्र के मकूनपुर नहर पटरी पर राजेश सिंह की सरकारी शराब की दुकान है। शुक्रवार रात चोर दुकान का ताला तोड़कर एक पेटी शराब व फुटकर रुपये उठा ले गए। शराब की दुकान के बगल राजू मिश्रा व मनीष दुबे की दुकान का ताला तोड़कर सिगरेट आदि सामान व गल्ले में रखे फुटकर पैसे उठा ले गए। पवन तिवारी की आटो पार्ट्स की दुकान से सामान व गल्ले में रखे रुपये उठा ले गए। अगरबत्ती का काम करने वाले सुरेश पांडेय की दुकान का ताला तोड़कर सामान व रुपये उठा ले गए। लाखीपुर गांव के पास केदार तिवारी की दुकान का ताला तोड़कर सामान उठा ले गए। हालांकि कोहंडौर एसओ बच्चेलाल प्रसाद का कहना है कि ताला टूटा है लेकिन चोरी नहीं हुई है।

मोबाइल की दुकान में चोरी

अंतू। अंतू के जालिपा नगर निवासी प्रमोद गुप्ता घर के बगल मोबाइल फोन की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार रात चोर दुकान में घुसे और प्रमोद के मुताबिक करीब 80 हजार रुपये नकद व 50 हजार रुपये कीमत के मोबाइल फोन व अन्य सामान उठा ले गए। शनिवार सुबह चोरी का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। अंतू पुलिस जांच कर रही है।

संबंधित खबरें