DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाचोर को ग्रामीणों ने अधमरा किया

चोर को ग्रामीणों ने अधमरा किया

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 05:30 PM
चोर को ग्रामीणों ने अधमरा किया

जामताली। आधी रात चोरी करने गए युवक के बल्ब बुझाते ही परिजन जग गए और हल्ला मच गया। जिस पर चोर छत से कूदकर जंगल में छिप गया। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर चोर को दबोच लिया और उसे पीटकर अधमरा कर दिया।।

रानीगंज थानाक्षेत्र के जामताली बसहा गांव निवासी मदनलाल सरोज परदेस में ट्रक चलाता है। बीवी और बच्चे घर में रहते हैं। मदनलाल के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार आधी रात को एक चोर उसकी छत पर चढ़ा। उसने जैसे ही बल्ब बुझाया तभी घरवालों की आंख खुल गई। अचानक हल्ला मचने पर चोर छत से नीचे कूद पड़ा। जिससे उसके पैर में गंभीर चोटें आईं। वह जान बचाने के लिए जंगल की तरफ भाग निकला। शोर मचने पर सैकड़ों ग्रामीणों ने जंगल को घेर लिया। चोर फोन कर अपने साथी को बुला रहा था तभी उसकी आवाज सुनकर ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और जमकर उसकी पिटाई की।

सूचना पर रानीगंज पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों से चोर को छुड़ाकर कब्जे में लिया। घायल चोर को पुलिस ने तत्काल सीएचसी रानीगंज में भर्ती कराया। जहां पर हालत गंभीर देख कर उसे मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ रेफर कर दिया गया। जहां पर चोर की हालत गंभीर बताई जाती है। ग्रामीणों ने चोर की पहचान जामताली बाजार निवासी युवक के रूप में की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष रानीगंज पवन पांडेय ने बताया कि पकड़े गए घायल युवक को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ में भर्ती कराया है। मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। तहरीर मिलते ही मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें