ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाप्रधानमंत्री की जनसभा में एक लाख वोटर और कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य

प्रधानमंत्री की जनसभा में एक लाख वोटर और कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य

शहर के राजकीय इंटर कॉलेज में 16 मई को प्रधानमंत्री की जनसभा होगी। जनसभा में एख लाख वोटर और कार्यकर्ताओं को जुटाने का दावा पार्टी पदाधिकारियों की ओर...

प्रधानमंत्री की जनसभा में एक लाख वोटर और कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 15 May 2024 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़, वरिष्ठ संवाददाता। शहर के राजकीय इंटर कॉलेज में 16 मई को प्रधानमंत्री की जनसभा होगी। जनसभा में एख लाख वोटर और कार्यकर्ताओं को जुटाने का दावा पार्टी पदाधिकारियों की ओर से किया जा रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि जनसभा का आयोजन प्रतापगढ़ लोकसभा के लिए किया जा रहा है।
40 लोगों को मिलेगी मंच पर जगह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बनाए गए मंच पर 40 लोगों को मंच पर जगह मिलेगी। मंच पर वर्तमान सांसद, विधायक के साथ पूर्व मंत्री, विधायक व पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। एसपीजी ने संगठन से मंच पर रहने वालों की सूची मांग ली है। संबंधित लोगों से संपर्क कर उनके पास बनवाने की व्यवस्था भी सुरक्षा एजेंसी करेगी।

महिला अस्पताल में बनाया गया सेफ हाउस

प्रतापगढ़, संवाददाता। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने महिला अस्पताल में सेफ हाउस बनाया है। इसके अलावा स्वास्थ विभाग में तीन टीमें बनाई है। प्रत्येक टीम में चार डॉक्टर सहित सात स्टाफ होंगे। प्रधानमंत्री 16 मई को जीआईसी में चुनावी जनसभा करेंगे। इसके लिए महिला अस्पताल में सेफ हाउस बनाया गया है। इसमें दो वार्ड आरक्षित किए गए हैं। ट्रीटमेंट वार्ड व पोस्ट ट्रीटमेंट वार्ड। स्वास्थ्य विभाग की एक टीएम हेलीपैड पर रहेगी, दूसरी सभा स्थल पर व तीसरी प्रधानमंत्री की फ्लीट के साथ। इसके साथ ही सभा स्थल पर पहुंचने वाले लोगों के इलाज के लिए भी स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद रहेगी। सीएमओ डॉ. जीएम शुक्ला ने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है। बनाई गई तीन टीमों में चार डॉक्टर सहित सात कर्मचारी रहेंगे।

अनुप्रिया हो सकती हैं प्रधानमंत्री के मंच पर

16 मई को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में अपना दल (एस) की नेता व कैबिनेट मंत्री अनुप्रिया पटेल के आने की उम्मीद है। हालांकि अब तक उनके आने का कोई भी संदेश नहीं आया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।