DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › प्रतापगढ़ - कुंडा › दरोगा ने वाहन चोर की पत्नी के खाते में डाले ढाई लाख
प्रतापगढ़ - कुंडा

दरोगा ने वाहन चोर की पत्नी के खाते में डाले ढाई लाख

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 04:20 PM
दरोगा ने वाहन चोर की पत्नी के खाते में डाले ढाई लाख

प्रतापगढ़। बांदा में पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर की पत्नी के खाते में बेल्हा में तैनात एक दरोगा ने ढाई लाख रुपये डाले थे। यही नहीं, दरोगा के कब्जे में रही एक चोरी की कार भी बांदा पुलिस खींच ले गई है। चर्चित दरोगा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, लेकिन बेल्हा पुलिस इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

हाल ही में बांदा में पकड़े गए बेल्हा के वाहन चोरों ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। चोरों ने बेल्हा में तैनात एक दरोगा से अपनी मिलीभगत बताई थी। इसके बाद आरोपित दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया। मामले में बांदा पुलिस ने और छानबीन की तो पता चला कि एक दरोगा ने वाहन चोरी के सांगीपुर इलाके के रहने वाले आरोपित की पत्नी के खाते में ढाई लाख रुपये भी डाले थे। बताया जाता है कि छानबीन कर रही बांदा पुलिस ने उक्त दरोगा के कब्जे में रही चोरी की एक कार भी अपने साथ ले गई है। लेकिन अब तक की छानबीन से यह नहीं साफ हो पाया कि उक्त रुपये दरोगा ने किस लिए दिए थे।

इस बारे में लोग अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। कुछ लोगों का अनुमान है कि दरोगा ने वाहन चोरों से क्रेटा कार मंगाई थी। ढाई लाख रुपये उसी के लिए वाहन चोर की पत्नी के खाते में जमा कराए। लेकिन दूसरी ओर ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दरोगा अपने लिए वाहन चोरों को रुपये नहीं देगा। वह चोरी की गाड़ियां बिकवाने में वाहन चोरों की मदद कर रहा था। ये उसी के पैसे थे। फिलहाल प्रतापगढ़ पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जता रही है। वहीं, चर्चित दरोगा की मुश्किलें हर दिन बढ़ती जा रही हैं।

संबंधित खबरें