DA Image
20 अक्तूबर, 2020|7:51|IST

अगली स्टोरी

सरकार करा रही राजा भैया की गोपनीय जांच

सरकार करा रही राजा भैया की गोपनीय जांच

प्रदेश सरकार जनता के हितों का हर कार्य करते हुए अपराधियों व भू माफिया पर सख्त कार्रवाई कर रही है। राजा भैया के खिलाफ भी सरकार गोपनीय जांच करा रही है। यह बातें कुंडा डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष और कुंडा व बाबागंज विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी सुनील भराला ने कहीं।

उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कार्यकर्ताओं के साथ 2017 के विधानसभा चुनाव की समीक्षा की। 2022 में होने वाले चुनाव पर अपनी रणनीति पर चर्चा भी की। उन्होंने कई योजनाओं का हाल जाना। लाभार्थी व योजना के लाभ से वंचित होने वालों की पड़ताल भी की। श्रम विभाग से जुड़ी योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। किसान बिल पर विपक्षी दलों के आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद जैसे बड़े अपराधियों के खिलाफ की गई कार्रवाई के साथ ही कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) के खिलाफ भी कार्रवाई किए जाने की बात कही।

जब पत्रकारों ने पूछा कि राजा भैया के खिलाफ कौन सी कार्रवाई हुई तो उन्होंने कहा कि अभी कार्रवाई नहीं हुई है। सरकार उनकी गोपनीय जांच करा रही है। प्रदेश सरकार ने यह संकल्प लिया है कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे कितना भी बड़ा और असरदार क्यों न हो। जो भी मामले संज्ञान में आ रहे हैं, सरकार उस पर तेजी से काम कर रही है। सड़क, बिजली, श्रमिकों के खाते में पैसा नहीं पहुंचने पर भी उन्होंने चर्चा की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र, शिव प्रकाश मिश्र सेनानी, भूपेन्द्र पाण्डेय, पवन गौतम, सतीश चौरसिया, राकेश मोदनवाल, उदय शंकर पाण्डेय, जितेन्द्र मिश्र आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The government is conducting a confidential investigation of Raja Bhaiya