ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकुंए में गिरी लड़की, जहरीली गैस ने ले ली जान

कुंए में गिरी लड़की, जहरीली गैस ने ले ली जान

खेत जा रही किशोरी अचानक कुंए में गिर गई। फायर ब्रिगेड के जवानों ने उसे बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा...

कुंए में गिरी लड़की, जहरीली गैस ने ले ली जान
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 08 Jul 2019 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

खेत जा रही किशोरी अचानक कुंए में गिर गई। फायर ब्रिगेड के जवानों ने उसे बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

मानिकपुर थाना क्षेत्र के उत्तर का पुरवा रामपुर गड़ौली गांव की गुड़िया उर्फ सरिता (17) पुत्री छोटेलाल यादव सोमवार को घर से गोबर लेकर खेत जा रही थी। घर से करीब 200 मीटर दूर खेत के रास्ते पुराना कुंआ है। वह अचानक अनियंत्रित होकर कुंए में गिर गई। आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे लोगों ने शोर मचाया। कुंए में गैस भरी होने के कारण कोई आगे नहीं आया। पुलिस और फायर ब्रिगेड को खबर दी। कुंडा से फायर ब्रिगेड के जवान पहुंचे तो लालटेन जलाकर कुंए में गैस चेक की। जहरीली गैस होने के कारण लालटेन बुझ गई। जवानों ने पहले पानी डालकर गैस खत्म किया फिर किशोरी को बाहर निकाला तो उसकी सांस थम चुकी थी। किशोरी के मौत की जानकारी होते ही परिजनो में कोहराम मच गया। एसओ दूधनाथ का कहना है कि किशोरी हिस्टीरिया की मरीज बताई जा रही है। अचानक दौरा आने से वह कुंए में गिरी जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पीएम को भेजा गया है। मौके पर पहुंचे ब्लाक प्रमुख बीएन सिंह ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

चौथे नम्बर पर थी गुड़िया

कुंए में गिरने से हुई किशोरी की मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मचा है। छोटेलाल यादव की तीन बेटियां और दो बेटे हैं। मृतक गुड़िया उर्फ सरिता बहनों में सबसे छोटी थी और भाइयों में एक से बड़ी थी। बहनों की शादी होने पर ससुराल चली गईं। बड़ा भाई परिवार के जीवकोपार्जन को पंजाब में रहता है। पिता छोटेलाल कानपुर में रहकर रिक्शा चलाता है। मां निशा देवी घर पर रहकर बच्चों संग खेती बारी का काम देखती है। गुड़िया की मौत की खबर सुनते ही देर शाम छोटेलाल घर पहुंचा तो एक बार फिर चीत्कार मच गया। मां निशा देवी पिता छोटेलाल समेत पूरे परिवार में कोहराम रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें