ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाहार देख ईवीएम को कोसने लगे: अनुप्रिया पटेल

हार देख ईवीएम को कोसने लगे: अनुप्रिया पटेल

अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पांच चरण के चुनाव में एनडीए की जीत पक्की हो चुकी है। सपा, बसपा व कांग्रेस भी यह अच्छी तरह जान चुके हैं। हार के डर से ही सभी ने ईवीएम को कोसना शुरू कर...

हार देख ईवीएम को कोसने लगे: अनुप्रिया पटेल
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 07 May 2019 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पांच चरण के चुनाव में एनडीए की जीत पक्की हो चुकी है। सपा, बसपा व कांग्रेस भी यह अच्छी तरह जान चुके हैं। हार के डर से ही सभी ने ईवीएम को कोसना शुरू कर दिया है। जनता भी उनकी चाल को समझती है।

मंगलवार को मंगरौरा बाजार में भाजपा उम्मीदवार संगमलाल गुप्ता के पक्ष में आयोजित जनसभा मे अनुप्रिया ने एनडीए सरकार को जरूरी बताया। 11 मिनट के संबोधन में मंत्री ने कहा कि सांसद ही नहीं बल्कि एक मजबूत प्रधानमंत्री बनाना होगा। भविष्य बिगाड़ना व बनाना अब आप (जनता) पर है। उन्होंने पांच साल का हवाला देते हुए कहा कि देश को एक नई दिशा मिली है। विदेशों में भी भारत का सम्मान काफी बढ़ा है। अनुप्रिया ने मोदी सरकार की उपलब्ब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि हर तरफ विकास किया गया। गरीबों को आवास, शौचालय देने के अलावा कोई आर्थिक तंगी से दम नहीं तोड़े, इसलिए 55 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत के तहत पांच लाख रुपये स्वास्थ्य बीमा का लाभ दिया गया। अनुप्रिया ने आतंकवाद के खात्मे के लिए एनडीए सरकार को जरूरी बताया। केंद्रीय मंत्री ने मसूद अजहर पर संयुक्त राष्ट्र संघ की ओर से लगाए गए प्रतिबंध को एनडीए सरकार की कूटनीतिक जीत बताया। कहा कि अमेरिका, ब्रिटेन, यहां तक कि बार-बार वीटो पॉवर का इस्तेमाल करने वाला चीन भी अब भारत के साथ खड़ा है।

38-38 सीटों वाले बनाएंगे पीएम :

अनुप्रिया ने सपा-बसपा के गठबंधन पर भी चुटकी ली। कहा कि पीएम बनाने के लिए 272 सीटें चाहिए। अब जनता भी जानती है कि 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले कैसे पीएम बना सकेंगे। उन्होंने जनता से किसी भी गठबंधन के चक्कर में नहीं पड़ने को भी कहा। कांग्रेस पर भी 70 साल में कोई विकास न करने का आरोप लगाया। कहा कि इनसे गुंडाराज व भ्रष्टाचार ही मिलता है।

यूपी की ओर देख रहा देश :

अनुप्रिया ने कहा कि देश की तरक्की में यूपी का विशेष महत्व है। पिछले चुनाव में 73 सांसद यूपी ने एनडीए को दिए। यह सच है कि दिल्ली का रास्ता यूपी से ही होकर जाता है। सबसे अधिक पीएम देने वाले यूपी की तरफ एक फिर पूरा देश देख रहा है। सभी जानते हैं कि इस बार फिर देश को यूपी ही चलाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें