ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडादंपती को पीटकर नकदी-जेवरात लूटे

दंपती को पीटकर नकदी-जेवरात लूटे

घर के पास छप्पर में सो रहे दंपती को बदमाशों ने रॉड से पीटकर नकदी और सोने-चांदी के जेवरात संग हजारों का सामान लूट लिया। जानकारी होने पर पुलिस रात में...

दंपती को पीटकर नकदी-जेवरात लूटे
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 25 Jun 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबागंज/हीरागंज। हिन्दुस्तान संवाद

घर के पास छप्पर में सो रहे दंपती को बदमाशों ने रॉड से पीटकर नकदी और सोने-चांदी के जेवरात संग हजारों का सामान लूट लिया। जानकारी होने पर पुलिस रात में पहुंची। पीड़ित ने मामले में पुलिस को तहरीर दी है।

महेशगंज थानाक्षेत्र के प्रतापगढ़ जलशाखा के किनारे बसे बेलहन का पुरवा आजाद नगर बदगवां गांव निवासी विश्वनाथ प्रजापति (35) अपनी पत्नी ऊषा देवी व बेटे के साथ घर के बाहर छप्पर में सो रहा था। आधी रात को पहुंचे पांच नकाबपोश बदमाशों ने विश्वनाथ के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर घायल कर दिया। उसकी पत्नी ऊषा देवी ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसे भी पीटा। बदमाशों ने उसकी नाक से सोने की कील खींच लिया। उसे तमंचा लगाकर बदमाश घर में रखे 20 हजार रुपये नकद, सोने-चांदी के जेवरात समेत हजारों के सामान समेट ले गए। खबर मिलते ही पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और जांच की। पीड़ित ने मामले में पुलिस को तहरीर दी है। एसओ आशुतोष त्रिपाठी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें