ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकमिश्नर ने की अन्न महोत्सव की तैयारी पूछी

कमिश्नर ने की अन्न महोत्सव की तैयारी पूछी

मंडलायुक्त प्रयागराज संजय गोयल ने बुधवार को जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में 5 अगस्त को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत होने वाले अन्न...

कमिश्नर ने की अन्न महोत्सव की तैयारी पूछी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 04 Aug 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। मंडलायुक्त प्रयागराज संजय गोयल ने बुधवार को जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में 5 अगस्त को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत होने वाले अन्न महोत्सव की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान सभी कोटे की दुकानों पर प्रधानमंत्री के संबोधन के प्रसारण का निर्देश दिया। यह भी कहा कि प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लाभार्थियों से संवाद भी कर सकते हैं।

अन्न महोत्सव के जिले के नोडल अधिकारी बनाए गए मंडलायुक्त ने कहा कि राशन व बैग वितरण कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए उत्सव के रूप में मनाया जाए। उन्होंने बताया कि इस दौरान प्रधानमंत्री दस जिले के लाभार्थियों से बात करेंगे। इसका प्रत्येक राशन की दुकान पर सजीव प्रसारण होगा। उन्होंने कहा कि राशन वितरण के दौरान जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जाए। राशन सरकार की ओर से उपलब्ध कराए गए बैग में ही वितरित किया जाए। उन्होंने कहा कि सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट, नोडल अधिकारी और सहायक नोडल अधिकारी आपस में समन्वय से कार्यक्रम सुचारु रूप से कराएंगे। उन्होंने जिलापूर्ति अधिकारी, जिला सूचना अधिकारी, खाद्य विपणन अधिकारी और सभी खंड विकास अधिकारियों से तैयारियों के संबंध में बिंदुवार जानकारी ली। बैठक में जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल, सीडीओ प्रभाष कुमार, एएसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी, डीडीओ ओपी मिश्र, डीएसओ रीना कुमारी, विजय कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें