ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाशिक्षक व उनके परिजनों को अलग से लगेगा कोरोना टीका

शिक्षक व उनके परिजनों को अलग से लगेगा कोरोना टीका

परिषदीय स्कूल के शिक्षक, कर्मचारी और उनके परिजनों के लिए अलग से टीकाकरण की व्यवस्था की गई है। बीएसए ने ब्लॉकवार रोस्टर जारी कर इसकी सूचना सीएमओ को दी...

शिक्षक व उनके परिजनों को अलग से लगेगा कोरोना टीका
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 25 May 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

परिषदीय स्कूल के शिक्षक, कर्मचारी और उनके परिजनों के लिए अलग से टीकाकरण की व्यवस्था की गई है। बीएसए ने ब्लॉकवार रोस्टर जारी कर इसकी सूचना सीएमओ को दी है। शिक्षक, कर्मचारी और उनके परिजनों की उपस्थिति के लिए खंड शिक्षा अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। टीकाकरण के बाद प्रमाणपत्र की फोटो कॉपी जमा करनी होगी।

कोरोना संक्रमण की वजह से बेसिक शिक्षा विभाग के 32 शिक्षक और कर्मचारियों की अब तक मौत हो चुकी है। बीएसए कार्यालय से जारी रोस्टर के अनुसार 27 मई को सदर, संडवा चंद्रिका, मानधाता, आसपुर देवसरा, मंगरौरा व पट्टी ब्लॉक के बीआरसी पर टीकाकरण किया जाएगा। 28 मई को बाबा बेलखरनाथ धाम, शिवगढ़, गौरा, लालगंज, लक्ष्मणपुर, सांगीपुर और रामपुर संग्रामगढ़ बीआरसी पर टीका लगाया जाएगा। 29 मई को कुंडा, कालाकांकर, बिहार, बाबागंज और नगर क्षेत्र बीआरसी पर टीकाकरण किया जाएगा। बीआरसी पर सुबह नौ से दो बजे तक कोरोना टीका लगेगा। टीकाकरण कराने वाले शिक्षक, कर्मचारी और उनके परिजनों को प्रमाणपत्र की फोटो कॉपी खंड शिक्षा अधिकारियों के पास जमा करनी होगी। वहां से प्रमाणपत्र की फोटो स्टेट बीएसए कार्यालय भेजी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें