ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडास्कूल गेट से दिनदहाड़े छात्र अगवा, पुलिस ने की घेराबंदी तो छूटा

स्कूल गेट से दिनदहाड़े छात्र अगवा, पुलिस ने की घेराबंदी तो छूटा

शहर के जोगापुर स्थित स्कूल गेट से एक छात्र का शुक्रवार को दिनदहाड़े कार सवारों ने अपहरण कर लिया। साथी छात्रों ने सक्रियता दिखाते हुए अपहरण करने वालों की गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। सूचना पर तुरंत हरकत...

स्कूल गेट से दिनदहाड़े छात्र अगवा, पुलिस ने की घेराबंदी तो छूटा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 28 Sep 2018 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के जोगापुर स्थित स्कूल गेट से एक छात्र का शुक्रवार को दिनदहाड़े कार सवारों ने अपहरण कर लिया। साथी छात्रों ने सक्रियता दिखाते हुए अपहरण करने वालों की गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। सूचना पर तुरंत हरकत में आई पुलिस ने घेराबंदी कर अगवा छात्र को छुड़ा लिया। मौके से सदर ब्लॉक प्रमुख के किशोर बेटे व उसके साथी को दबोचा गया। हालांकि आठ लोग मौके से भाग भी गए। करीब 13 मिनट तक अपहरणकर्ताओं के कब्जे में रहे छात्र को बेल्ट, लात-घूसों से जमकर पीटा गया। देर शाम तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई थी। हालांकि दोनों पक्ष कोतवाली में जुटे रहे।

दोपहर 12.20 बजे जोगापुर के मॉडर्न साइंस स्कूल में छात्रों की छुट्टी हुई। 11वीं का छात्र शबील बॉयोलॉजी की परीक्षा देकर साथियों के साथ बाहर निकल रहा था। नौ मिनट बाद यानी 12. 29 बजे बोलेरो व अर्टिका सवार करीब 10 लोग वहां पहुंचे। शबील को अर्टिका में खींच लिया। उसे पीटते हुए देवकली मोड़ ब्लाक प्रमुख रामप्रकाश सरोज के घर ले गए। वहां भी उसे बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद उसे दोबारा गाड़ी में बैठाकर भूपियामऊ की ओर निकल गए। सैया बांध के पास पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों गाड़ियों को रोक लिया। पुलिस को देखते ही आरोपित भागे, लेकिन प्रमुख के बेटे व उसके साथी को पुलिस ने दबोच लिया। शबील को सकुशल बरामद कर लिया गया। शबील व दोनों आरोपितों को कोतवाली लाया गया। शबील भंगवाचुंगी के खुशखुशवापुर का रहने वाला है। उसके पिता अब्दुल रसीद रानीगंज में कपड़े के कारोबारी हैं।

पता जानने के लिए किया अपहरण :

शबील ने बताया कि ब्लॉक प्रमुख का आरोपित बेटा उसकी चचेरी बुआ के बेटे के साथ सेंट जेवियर्स स्कूल में पढ़ता है। गुरुवार को दोनों के बीच सीट में बैठने को लेकर स्कूल में मारपीट हुई थी। चचेरी बुआ के लड़के के बारे में जानकारी लेने के लिए उसका अपहरण किया। अपहरण करने वाले उसका पता पूछ रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें